46 की उम्र में दो बच्चों की मां बनी डिंपल गर्ल, जाने क्या रखा ट्विन्स बच्चों का नाम..

दो बच्चों की मां बनी डिंपल गर्ल Pretity zinta

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा के घर एक बार फिर किलकारी गुंजी है. जी हां इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिये दी है. फिल्म इंडस्ट्री से लंबे समय से दूरी बनाये रखने वालीं अभिनेत्री अपने हस्बेंड के साथ विदेश में रहती हैं. हालांकि वह आईपीएल के दौरान स्टेडियम में नजर आती हैं. लेकिन पिछले काफी समय से उन्होंने कोई फिल्म नहीं की है.

इसी बीच अब उन्होंने अपने फैन्स के साथ एक खुशखबरी शेयर की. प्रीति ने एक फोटो शेयर की है जिसमे वह अपने हबी के साथ नजर आ रही हैं. इसको देखकर फैन्स उनको बधाई और शुभकामनायें देते नजर आ रहे हैं.

प्रीति जिंटा बनी ट्विन बेबी की मां

गौरतलब है कि, 46 साल की प्रीति जिंटा आज भी बेहद खूबसूरत और ग्लै’म’रस नजर आती हैं. भले ही वह लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. लेकिन चर्चा में कई बार बनी रहती हैं.

वह अपने हस्बेंड के साथ विदेश में रहती हैं. उनके पति का नाम जेनी गुडइनफ है जो एक बड़े बिजनेसमैन बताये जाते हैं. जेनी के साथ प्रीति भी काफी समय से विदेश में ही रह रही हैं. लेकिन आईपीएल के दौरान वह भारत में आती हैं और स्टेडियम में बैठकर अपने फैन्स को सपोर्ट करती हैं.

प्रीति जिंटा बनी ट्विन बेबी की मां

इसी बीच अब उन्होंने एक बार फिर खुशखबरी दी है और बताया कि, वह दो बच्चों की मां बन गई. जी हां एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर कर यह गूड न्यूज अपने फैंस के साथ साझा की है.

जानकारी के लिए बता दें कि, 46 साल की प्रीति के घर सरो’गे’सी के जरिए जुड़वां बच्चों का जन्म हुआ है. प्रीति ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी. उन्होंने लिखा, ‘मैं सभी के साथ आज की सबसे बड़ी खुशखबर शेयर करना चाहती हूं. जीन और मैं बेहद खुश हैं और हमारा दिल आभार और प्यार से भरा हुआ है क्योंकि हम अपने जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडइनफ और जिया जिंटा गुडइनफ का अपने परिवार में स्वागत कर रहे हैं.’

प्रीति ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि मैं ‘आज आप सभी के साथ हमारी अमेजिंग न्यूज शेयर करना चाहती हूं. मैं और जीन बहुत ज्यादा खुश हैं. हमारे दिलों में इतना ज्यादा ग्रैटिट्यूड और प्यार भर गया है, क्योंकि हमारे घर में दो जुड़वां बच्चों Jai Zinta Goodenough और Gia Zinta Goodenough ने जन्म लिया है।’

प्रीति ने एक अन्य पोस्ट में लिखा- हम जिंदगी के इस नए पड़ाव को लेकर बेहद उ’त्सा’हित हैं. मैं डॉक्टर्स, नर्स और हमारी स’रो’गेट को इस खूबसूरत जर्नी के लिए धन्यवाद कहना चाहती हूं. आप सबको ढेर सारा प्यार.

यानी प्रीति ने अपने नए ट्विन बेबी का नाम भी रख दिए हैं. नाम से ऐसा मालूम पड़ रहा है कि, एक लड़का है और एक लड़की. वहीं अब प्रीति की यह पोस्ट काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई है और हर तरफ से लोग उनको शुभकामनायें दे रहे हैं. आम जनता और फैंस के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग भी प्रीति को बधाई देते नजर आये.

उधर बात करे प्रीति के फ़िल्मी करियर की तो उन्होंने अपने समय में काफी शानदार फ़िल्में दी हैं. लेकिन इधर बीच कई साल से वह किसी भी फिल्म में नजर नै आई हैं.

Bhaiya ji super hit movie scene

आखरी बार प्रीति सनी देओल के साथ ‘भैया जी सुपरहिट’ में नजर आई थीं जो एक फ्लॉप फिल्म साबित हुई थी. इसके बाद से वह फिल्मों में नजर नहीं आई.