Rajamouli और Mahesh Babu की फिल्म SSMB में हुई पृथ्वीराज की एंट्री, जाने उनका फिल्म में क्या रोल होगा

जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ फिल्म बनाने के बाद अब राजामौली महेश बाबू के साथ अगली फिल्म ला रहे हैं. इस फिल्म की एनाउंसमेंट के बाद से ही दर्शकों में गजब का क्रेज बना हुआ है. अभी तो फिल्म की शूटिंग ही चल रही है लेकिन फैंस काफी ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे हैं. तो अब इस फिल्म में मलयालम सिनेमा के सुपरस्टर पृथ्वीराज सुकुमरन की एंट्री भी हो गई है.

महेश बाबू से दो दो हाथ करेंगे पृथ्वीराज

जी हां, राजामौली और महेश बाबू की अपकमिंग फिल्म ‘SSMB’ को लेकर इंट्रेस्टिंग अपडेट सामने आया है. दरअसल अब इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन की एंट्री हो गई है. पृथ्वी हाल में सालार फिल्म में प्रभास के साथ नजर आये थे. उनका कूल लुक और दमदार एक्टिंग मालआलम फिल्म से लेकर तमिल तेलुगु और हिंदी तक में पसंद की जाती है. वह अक्षय के साथ बड़े मिया छोटे मिया में भी नजर आये थे.

यह भी पढ़ें: जर्नलिस्ट का हैरान करने वाला दावा, कहा- राजामौली ने बाहुबली बनाने के लिए लिया था इतने करोड़ का लोन

तो अब फिर से एक दमदार विलेन बनकर धमाल मचाने आ रहे हैं. इस बार तो वो सबसे बड़ी फिल्म में नजर येंगे. यानि राजामौली की फिल्म में अब महेश बाबू और पृथ्वीराज के बीच टककर देखने को मिलने वाली है. अभी फिल्म की स्टोरी को लेकर ज्यादा जानकरी समाने नहीं आई है. लेकिन कहा जा रहा है की यह फिल्म एक बड़ी एक्शन फिल्म है जो अलग कहनी दिखाने वाली है. अब राजमौली फिल्म बना रहे हैं तो उसके ग्रैंड विजुअल और स्केल का अंदाजा तो आप लगा ही सकते हैं.

Leave a Comment