प्रियंका और उनके पति ने भारत के लिए जुटाए 22 करोड़ रुपये, कोरोना रिलीफ में इस्तेमाल होगी राशि

प्रियंका चोपड़ा और निक ने भारत के लिए जुटाए करोड़ों रुपये

देश में कोरोना की दूसरी लहर ने हर किसी को परेशान कर दिया है. आम जनता से लेकर बड़े बड़े लोग हैरान है. दूसरी लहर ने काफी परेशानियां खड़ी की जिसकी वजह से स्वास्थ्य व्यवस्था भी डगमगाती नजर आई. इस बीच कई संस्थाएं और बड़े फिल्म स्टार्स लगातार जरूरतमंदों की मदद और मेडिकल केयर का इंतजाम करने में लगे हुए हैं. इस कड़ी में अब देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक ने मिलकर 22 करोड़ रुपये की राशी इकठ्ठा की है. आपको बता दें कि, प्रियंका पहले भी अपनी तरफ से अच्छे कदम उठाती रही हैं.

गौरतलब है कि, अभिनेता सोनू सूद से लेकर सलमान खान जरूरतमंद लोगों की लगातार मदद कर रहे हैं. इस बीच अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने भारत के लिए चलाए फंड रेजर के जरिए 22 करोड़ रुपए जुटा लिए हैं।

प्रियंका ने किया था किसानों का समर्थन

इस बात की जानकारी प्रियंका ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। प्रियंका-निक ने गिव इंडिया के साथ मिलकर यह रकम जुटाई है ताकि देश को कोविड 19 से जूझने में मदद कर सकें। अब जब यह राशि उपयोग करने का समय आ गया है तो प्रियंका ने गिव इंडिया के सीईओ से कहा है कि यह पैसा कहां यूज करना है, यह देखा जाए।

प्रियंका ने लिखा- अतुल सतीजा गिव इंडिया के सीईओ के साथ बातचीत में कुछ सवालों के जवाब दिए और उन क्षेत्रों पर चर्चा की जहां हमारे फंडरेजर टुगेदर फॉर इंडिया से जुटाए गए धन की सबसे अधिक आवश्यकता है। गौरतलब है कि जमा की गई राशि का भारत में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कमी दूर करने और वैक्सीन सपोर्ट के लिए इस्तेमाल किया जाना है।

आपको बता दें कि, इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने US प्रेसिडेंट से वैक्सीन भेजने की मांग की थी. प्रियंका ने पोस्ट शेयर कर अमेरिकी सरकारी अधिकारियों से भारत को वैक्सीन देने की मांग की थी। उन्होंने यह भी कहा था कि मेरे देश की स्थिति बहुत गं’भी’र है। उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा था, “मेरा दिल टूट गया है। भारत कोरोना से पी’ड़ित है और US ने 550 मिलियन ज्यादा वैक्सीन ऑर्डर की है।

हालांकि इतनी आवश्यकता नहीं है। AstraZeneca को दुनिया भर में शेयर करने के लिए POTUS, HCOS, सेक ब्लिंकेन और जेक सुलिवन का शुक्रिया। लेकिन मेरे देश में कोरोना से स्थिति बहुत गं’भी’र है। क्या आप यहां भेज सकते हैं.

ऑक्सीजन प्लांट लगवा रहे हैं सोनू सूद
Image Credit: Google

वहीं बात करें अन्य स्टार्स की तो सोनू सूद भी लगातार मेडिकल किट से लेकर ऑक्सीजन सप्लाई करवाने में लगे हुए हैं. सोनू ने तो खुद अब प्लांट भी लगवाना शुरू कर दिया है. इसके अलावा सलमान भी मुंबई में हर जरूरतमंद को आर्थिक तौर पर मदद करने के साथ ही राशन का इंतजाम भी कर रहे हैं.