प्रियंका और उनके पति निक जोनस को है यह बीमारी, इस तरह से दोनों रखते हैं एक दूसरे का ख्याल

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को है ये बीमारी

देसी गर्ल के नाम से मशहूर ग्लोबल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा अपने खास अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वह पिछले काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं. वहीं उनका स्टाइल और अंदाज हर कोई फॉलो करता है और उनका फैन है. लेकिन क्या आप लोग जानते हैं कि, प्रियंका के साथ ही उनके पति निक जोनस (Priyanka or Nick Jonas) को एक गं’भीर बी’मारी है. लेकिन प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक दूसरे का काफी अच्छे से ख्याल रख रहे है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को अस्थ’मा है जिसकी वजह से वो अपना बचाव कर कर रही है। जिसमे उनका साथ उनके पति निक जोनस दे रहे है।

वहीं प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि उनके पति निक जोनस को टाइप 1 डा’यबि’टिक है। जिसकी वजह से प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ही अपने इ’न्फे’क्श’न को लेकर काफी ज्यादा सें’सि’टिव है। हाल ही में एक खास बातचीत के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने कई खुलासे किए।

जिसमे उन्होंने बातया कि, वर्क फ्राम होम उन दोनों के लिए प्रो’डक्टि’व जा रहा है। सिर्फ इतना ही नहीं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Priyanka or NIck Jonas) दोनों ही अपने प्रोडक्शन हाउस पर्पल पेबल पिक्चर्स को अपना समय दे रहे है। प्रियंका ने कहा कि वो दोनों ही अपनी सेहत के लिए लेकर बेहद केयरफुल है।

Priyanka got a beautiful gift on anniversary

प्रियंका ने बातया कि उनको वर्क फ्रॉम होम में भी काफी प्रोडक्टिव काम कर रही है और दोनों ही वर्क फ्रॉम होम काफी पसंद आ रहा है। अगर हम बात करें प्रियंका चोपड़ा के काम की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाली है। जिसमे उनके हॉलीवुड प्रोजेक्ट है। इसके अलावा वो अपने प्रोडक्शन हाउस तले कई फिल्मों का निमार्ण कर रही है।

जाहिर है निक के साथ शादी के बाद से प्रियंका हॉलीवुड में ही ज्यादा व्यस्त नजर आ रही हैं. वैसे भी इससे पहले भी उन्होंने कई हॉलीवुड फ़िल्में की हैं.जिसके बाद से उन्हें ग्लोबल स्टार का टाइटल भी मिल गया है. हालांकि प्रियंका ने कई बार यह साफ़ कहा है कि, मुंबई और बॉलीवुड उनका पहला प्रेम है. वह समय-समय पर बॉलीवुड फिल्में भी करती रहेंगी। वह कहती हैं कि, अगर मुझे अच्छी स्क्रिप्ट मिलेगी तो मैं जरूर काम करूंगी।

तो वहीं बात करें दोनों की लाइफ की तो. दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं. सोशल मीडिया पर भी दोनों काफी पॉपुलर हैं और एक दूसरे की फोटो शेयर भी करते हैं.