राज बब्बर ने भी किया आर्यन का समर्थन, बोले- वो किंग खान के बेटा है, जल्द ही बाहर आएगा!

राज बब्बर ने भी किया आर्यन का समर्थन

आर्यन खान को राहत मिलती नजर नहीं आ रही है. बादशाह के बेटे दो दिन जेल में गुजार चुके हैं. उधर शाहरुख़ और गौरी बेहद परेशान हैं लेकिन अपने बेटे के लिए कुछ नहीं कर पाने से वह मजबूर हैं. जाहिर है एक बार फिर आर्यन की जमानत पर सुनवाई टाल दी गई है. खबर आ रही है कि, अब आर्यन की जमानत पर बुधवार को सुनवाई होगी। तो इधर शाहरुख़ को मोरल सपोर्ट देने के लिए फिल्म इंडस्ट्री से लेकर कई अन्य लोग लगातार शाहरुख़ और आर्यन के समर्थन में बोल रहे हैं. इस कड़ी में अब अभिनेता और राजनेता राज बब्बर का नाम भी शामिल हो गया है.

जी हां शाहरुख़ के समर्थन में खड़े होने वालों में अब फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार रहे राज बब्बर का नाम भी जुड़ गया है. कांग्रेस नेता राज बब्बर ने ट्वीट कर शाहरुख़ को फा’इटर बताया और कहा कि, उनका बेटा भी दमदार है. वह जल्द ही पलटवार करेगा और अपनी आवाज बताएगा।

आर्यन के जेल जाने से शाहरुख़ को हुआ करोड़ों का नुकसान

जाहिर है आर्यन को जमानत नहीं मिल पाई जिसके बाद उन्हें आर्थर रोड जेल में भेज दिया गया है. इधर अब बेटे के जेल जाने से मानों शाहरुख़ के परिवार पर परेशानी का अंबार सा टूट पड़ा हो. आर्यन के जेल जाने के बाद से शाहरुख़ फिल्मों की शूटिंग में भी नहीं जा पा रहे हैं और इससे उनके करियर पर भी असर पड़ने के संकेत मिलते नजर आ रहे हैं.

इस बीच अब राज बब्बर ने भी आर्यन को भरोसा दिलाया और शाहरुख़ का समर्थन किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘वो आया, चीजों का सामना किया और उसमें सफलता भी प्राप्त की. मैं शाहरुख खान को बहुत लंबे वक्त से जनता हूं और मुझे पता है कि कठिनाइयां उसकी आत्मा को हिला नहीं सकतीं. दुनिया उनके बेटे की मुश्किलों के जरिए सीख दे रही है.

मैं जनता हूं कि एक वो एक यो’द्धा का बेटा है, जरूर पलटकर लड़ाई करेगा. नौजवान को मेरा आशीर्वाद है.’ राज बब्बर का यह ट्वीट काफी चर्चा में बना हुआ है और लोग भी इसपर काफी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

आपको बता दें कि, शुक्रवार को हुई सुनवाई में आर्यन की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया था. जिसके बाद वो अब अर्थर रोड जेल में बंद है. हालांकि आर्यन की गिरफ्तारी पर शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान ने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है. लेकिन पूजा भट्ट, सुजैन खान, मीका सिंह, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और हंसल मेहता, ऋतिक रोशन औऱ शेखर सुमन जैसे कई बड़े सितारों ने इस मुश्किल वक्त में शाहरुख खान को अपना समर्थन दिया है.

राज बब्बर ने भी किया आर्यन का समर्थन

तो उधर महाराष्ट्र सरकार के गठबंधन वाली एनसीपी पार्टी के एक नेता ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने हैरान करने वाले खुलासे किये हैं जिससे अब इस मामले को लोग राजनीति से भी जोड़कर देखने लगे हैं. एनसीपी नेता नवाब मलिक बार बार फोटो और वीडियो शेयर कर यह आरोप लगा रहे हैं कि, आर्यन को पकड़ने वाले और उनको एनसीबी ऑफिस ले जाने वाला भाजपा का नेता है.

Nawab malik questions NCB action on Aryan

इस खुलासे के बाद से सियासी हल’चल भी काफी तेज हो गई है. भाजपा ने जहां एनसीपी नेता नवाब मलिक पर पलटवार किया। तो वहीं नवाब मलिक एक एक करके कई सबूत पेश कर बड़े सवाल खड़े कर रहे हैं. बहरहाल अब देखना होगा कि, आखिर इस मामले में अब क्या नया देखने को मिलता है.