LPG के दाम बढ़ने पर कॉमेडियन का तंज, कहा- सिलेंडर 900 का हुआ..100 रू पेट्रोल डलाने के लिए छोड़ दिए

LPG का दाम बढ़ने पर कॉमेडियन का तंज

देश में लगातार बढ़ रही महंगाई से आम जनता बेहाल है. लोगों की नाराजगी सरकार के प्रति बढ़ती दिखाई दे रही है. तो उधर विपक्ष के नेता बढ़ती महंगाई को लेकर मोदी सरकार को लपेटे में ले रहे हैं. यही नहीं कॉमेडियन और कुछ फिल्म सेलिब्रिटीज भी इसको लेकर अपने अंदाज में तंज कस्ते नजर आते हैं. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहने वाले राजीव निगम ने भी तंज कसा है. दरअसल उन्होंने सिलेंडर के दाम बढ़ने पर निशाना साधा है. निगम काफी समय से सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और कभी वीडियो तो कभी पोस्ट के माध्यम से सरकार की आलोचना करते हैं.

जाहिर है हाल ही में एक बार फिर घरेलु गैस सिलेंडर के दाम में 25 रुपये का इजाफा हुआ है. इसी को लेकर अब राजीव निगम ने भी मजेदार अंदाज में तंज कसा. बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है जब कॉमेडियन ने इस तरह से तंज किया हो. वह अक्सर महंगाई और अन्य मुद्दों को लेकर सरकार को निशाने पर लेते रहते हैं.

सिलेंडर के दाम बढ़ने पर राजीव निगम ने लिए मजे
Image Credit: Google

गौरतलब है कि, पिछले कुछ दिनों में रसोई गैस सिलेंडर के दाम बढ़ते बढ़ते अब 900 कर करीब पहुंच गए हैं. तो वहीं पेट्रोल कई शहरों में तो 100 पार कर चुका है. दूसर तरफ डीजल भी 90 के करीब है. इन सब को लेकर राजीव निगम ट्विटर पर पोस्ट के जरिये निशाना साधते हैं. अब एलपीजी के दाम बढ़ने पर उन्होंने ट्वीट के जरिये निशाना साधा।

राजीव ने अपने ट्वीट में लिखा- गैस सिलेंडर 900 का हुआ 100 रूपये पेट्रोल डालने के लिए छोड़ दिया. निगम के इस ट्वीट पर लोगों की भी जमकर प्रतिक्रिया आ रही है और यह चर्चा में बना हुआ है. यही नहीं निगम ने एक अन्य ट्वीट में सीधा मोदी सरकार को निशाने पर लिया है.

दरअसल हाल ही में प्रधानमंत्री ने 125 रुपये का एक सिक्का लांच किया है. इस मामले को लेकर निगम ने पीएम मोदी की फोटो शेयर करते हुए तंज कसा. उन्होंने लिखा- आपका कितना ख्याल रखते है मोदी जी अब आप इस एक सिक्के से ही पेट्रोल भरा सकते है, आपको नोट खर्च करने की ज़रूरत नहीं है अब.

तो इस तरह से राजीव पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और मोदी सरकार की आलोचना करते नजर आते हैं.

कॉमेडियन के वीडियोज भी काफी पॉपुलर होते हैं जिसमे वह अपने अंदाज में मोदी सरकार की आलोचना करते नजर आते हैं. लोग भी इसको खासा पंसद करते हैं जिसमे वह कॉमिक अंदाज में गं’भीर मुद्दों पर सवाल उठाते हैं. तो कई लोग इन वीडियो और पोस्ट पर निगम की आलोचना भी करते दिखाई देते हैं..