राजू श्रीवास्तव ने BJP का कर दिया नया नामकरण, बताया- बर्तन झाड़ू पूछा पार्टी! अब विपक्ष ले रहा मजे

राजू श्रीवास्तव ने भाजपा को बताया- बर्तन झाड़ू पूछा पार्टी

भाजपा नेता और मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने कनपुरिया अंदाज में जितिन प्रसाद मौज ले ली है. साथ ही उन्होंने भाजपा पार्टी का नया नामकरण भी कर दिया जिसको लेकर विपक्ष के नेता अब उनकी और पार्टी की मौज ले रहे हैं. तो आइये हम आपको बताते हैं आखिर राजू (Raju Shrivastava) ने क्या क्या कहा है और भाजपा के नए नामकरण में उन्होंने ऐसा क्या कह दिया जो विपक्ष के नेता अब उसे मुद्दा बना रहे.

दरअसल राजू श्रीवास्तव ने गुरुवार को अपने फेसबुक पेज पर कनपुरिया अंदाज में जितिन प्रसाद और राहुल गांधी की मौज लेते हुए एक वीडियो रिलीज किया. यह वीडियो अब वायरल हो चुका है. लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. इस कॉमेडी वीडियो में राजू ने निम्नलिखित बातें कहीं.

राजू ने भाजपा का कर दिया नया नामकरण

राजू ने अपने करीब 3 मिनट के वीडियो में पीएम मोदी का भी जिक्र किया। उन्होंने पीएम मोदी को राजा बताते हुए कहा- ”तो अइसे न्यूज आया करेगी. राजा नरेंद्र मोदी आज शाम उत्तर प्रदेश के लिए रवाना हुए. राजा नरेंद्र मोदी ने ये कहा. चलो ये वाला टाइम भी देख लेंगे. क्योंकि यार राजा वाला और शहंशाह वाला टाइम हमने देखा नहीं यार, किस्से कहानियों में पढ़ा है.”

राजू ने आगे कहा, ”वैसे जितिन प्रसाद एक बात बता दें गुरु, आ तो गए हो बीजेपी में, लेकिन बीजेपी में काम बहुत करवाते हैं. पहले खूब काम करना पड़ेगा, खूब दौड़ाएंगे..यहां तक की बीजेपी कार्यालय में कुर्सी लगाना, दरी बिछाना, चाय बांटना..सब दौड़-दौड़ के करना पड़ेगा हां..हां..हां..हम तो घर में भी बीजेपी में हैं आजकल. बीजेपी..बर्तन, झाडू, पोछा..” बस राजू ने जो यह पार्टी का न्य नामकरण किया है उसको लेकर अब विपक्ष के नेता मौज ले रहे हैं. उनका यह वीडियो शेयर कर निशाना साध रहे हैं.

आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव खुद भाजपाई हैं. उन्होंने 19 मार्च, 2014 को भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी. इससे पहले वह समाजवादी पार्टी में थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 में स्वच्छ भारत अभियान के अपने नवरत्नों में राजू श्रीवास्तव को भी शामिल किया था.

राजू का बयान सुनने के लिए लिंक पर क्लिक करें: https://twitter.com/ssrajputINC/status/1402855672652308482

राजू श्रीवास्तव ने ली जितिन प्रसाद और राहुल गांधी की मौज

गजोधर भैया उर्फ़ राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastava Rename BJP) अपने कॉमिक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वह देश के सबसे चर्चित कॉमेडियन में से एक हैं. इसके साथ ही वह भाजपा नेता भी हैं जिन्होंने कुछ साल पहले पार्टी की सदस्य्ता ली थी. अब वह अपने एक वीडियो की वजह से काफी सुर्ख़ियों में हैं.

राजू श्रीवास्तव ने ली जितिन प्रसाद की मौज

इस वीडियो में उन्होंने जितिन प्रसाद की मौज ली है. राजू वीडियो में कहते हैं- ”यार अजीब चल रहा है. दिमाग काम नहीं कर रहा है. ये राहुल गांधी के जितने सखा हैं, सब छोड़-छोड़ के बीजेपी में घुसे आ रहे हैं. पहले देखो सिंधिया आए बीजेपी में, अब ये जितिन प्रसाद आ गए. जितिन प्रसाद की तीन-तीन पीढ़ियां कांग्रेस में रही हैं. अब कहीं राहुल गांधी न आ जाएं बीजेपी में. मोदी जी तुम राहुल गांधी को न लेना, नहीं, अब एक आदमी रहने दो कांग्रेस में..!” इस दौरान वह कहते हैं- जितिन गुरु तुम आ तो गए हो, लेकिन बता दें कि, भाजपा में काम बहुत करवाया जाता है. तुम्हे चाय भी बनानी पड़ेगी. हां पार्टी में पहले बहुत काम कराया जाता है.

यही नहीं वह आगे कहते हैं- ”यार कोई न रोक रहा है न टोक रहा है. सब चले आ रहे हैं बीजेपी में. वैसे एक बात है राष्ट्रीय पार्टी तो अपने देश में एक ही है, बीजेपी. बाकी या तो पारिवारिक पार्टिया हैं या क्षेत्रीय. अब यार विपक्ष में कोई रहेगा नहीं तो कइसा लगेगा. कहीं पुराना जमाना न आ जाए, राजाओं वाला, जो हम लोगों ने इतिहास में पढ़ा है.”