राज कुंद्रा के बहाने राजू ने सनी पर साधा निशाना, कहा- इन्होने आज तक बस गद्दे पर ही फिल्म बनाई..

राजू श्रीवास्तव ने कहा- सनी लियोन को पकड़ो यही असली खिलाड़ी है

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में काफी हल’चल देखने को मिल रही है. कुंद्रा पर लगे आरोपों को लेकर आम लोगों के साथ ही कई स्टार भी उनकी आलोचना कर रहे हैं. फिल्म जगत से जुड़े एक ऐसा ही नाम अब सामने आया है और वह और कोई नहीं मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव हैं. जी हां राज्य ने एक वीडियो के जरिये कुंद्रा पर निशाना साधा।

यही नहीं उन्होंने कुंद्रा के बहाने सनी लियोन को भी निशाने पर ले लिया और उनको सबसे पहले पकड़ने की बात कह डाली।

राजू ने सनी लियोन को बताया इस काम का सर’गना!

कुंद्रा पर निशाना साधने के साथ ही राजू ने सनी लियोन पर भी आरोप लगाए। वीडियो में राजू कहते नजर आ रहे हैं कि सनी लियोनी और राज कुंद्रा (Raj Kundra) जैसे लोग पहले विदेश जाते हैं और वहां की नागरिकता लेते हैं और फिर भारत आते हैं और यहां रहते हैं.

यहां आकर भोली-भाली लड़कियों को फं’साते हैं. उसके बाद उनसे गं’दी-गं’दी फिल्में बनवाते हैं. फिर इन फिल्मों को विदेशों से अपलोड करते हैं ताकि भारत का कानून इन पर लागू ना हो.

राजू श्रीवास्तव ने कहा- सनी लियोन को पकड़ो
Image Credit: Google

यही नहीं राजू सनी पर पलटवार करते हुए कहते हैं- अरे राज कुंद्रा के बैंक अकॉउंट में तो रोजाना 8-10 लाख रुपये ही आता होगा। लेकिन सनी के अकॉउंट में तो रोजाना 25-30 लाख रुपये आता है. राजू ने कहा- सनी को पहले पकड़ा जाना चाहिए, वह तो असली खिलाड़ी है.

राजू का पूरा बयान सुनने के लिए लिंक पर क्लिक करें: https://www.facebook.com/watch/?v=2970429796573659

राजू ने इस वीडियो में काफी विवा’दित बयान भी दिया। उन्होंने कहा- सनी लियोन ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने आज तक किसी भी मुद्दे पर फिल्म नहीं बनाई है. वह सिर्फ गद्दे पर फिल्म बनाती हैं.

राजू श्रीवास्तव ने कहा- सनी लियोन को पकड़ो

राजू ने कहा- कुंद्रा मैच में कम चीयर गर्ल्स पर ज्यादा ध्यान देता था

गौरतलब है कि, राज कुंद्रा मामले को लेकर शिल्पा और उनकी दोनों की काफी आलोचना हो रही है. सोशल मीडिया पर वह लगातार ट्रोल हो रहे हैं. उधर पुलिस एक के बाद एक नए खुलासे करती जा रही है. इसी बीच राजू श्रीवास्तव ने फेसबुक पर एक वीडियो जारी कर राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी के साथ ही सनी लियोनी को भी निशाने पर ले लिया।

दरअसल राजू ने अपने वीडियो में कहा कि राज ने लॉकडाउन में फिल्म बनाने का काम शुरू किया.

राज कुंद्रा मैच से ज्यादा चीयर गर्ल्स पर ध्यान देता था- राजू
Image Credit: Google

उन्होंने बताया कि वो पांच साल पहले मिले थे राज कुंद्रा से. उनका मैच में कम चीयरगर्ल्स को रिझाने में ध्यान ज्यादा था. उन्होंने यह भी कहा कि राज पहला आदमी है जिसने अपनी पत्नी का नाम खराब किया है. राजू कहते हैं- जब मैं पहली बार कुंद्रा साहब से मिला था तभी समझ गया था- यह बंदा एक दिन बहुत बड़ा काम करेगा और अब खबर आ गई देखो।

राजू (Raju Srivastava) वीडियो में आगे सवाल करते हैं कि सनी लियोनी को क्यों छोड़ा है. राजू ने कहा सनी लियोनी तो इस धं’धे की क्वीन है. राजू कहते हैं कि जिस हिसाब से पुलिस राज कुंद्रा (Raj Kundra) को घेर रही है, उस हिसाब से सनी लियोनी आजीवन कारा’वा’स होना चाहिए.