हेमा ने कहा था- राखी सावंत को न बना दें मथुरा का सांसद! अब राखी ने मजेदार जवाब दिया है..

Rakhi Sawant Replied Hema Malini

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी इन दिनों चर्चा में हैं. इसकी वजह है उनके बयान जो हाल ही में सुनने को मिले हैं. अब इसे लेकर एक नया मामला बनता नजर आ रहा है. दरअसल यह सब जुड़ा है मथुरा लोकसभा सीट से जहां से उम्मीदवार को लेकर बातें हो रही हैं. बीते दिन कंगना के इस सीट से चुनाव में उतरने के सवाल पर हेमा ने तंज करते कहा था कि, क्यों न हम राखी सावंत को भी ले आएं.

फिर क्या था अब हेमा ने जैसे ही राखी का नाम लिया वह जाग गईं और फिर बड़ा बयान दे डाला. वैसे भी राखी तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने बे’बा’क बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियां बनती हैं और फिर उनका बयान हर तरफ वायरल हो जाता है.

Rakhi Sawant Takes on Hema malini

ऐसे में अब राखी ने हेमा मालिनी की बात का जवाब दिया है और पीएम मोदी का जिक्र करते हुए बड़ी बात कह दी है. दरअसल आपको बता दें कि, हाल ही में हेमा मालिनी मथुरा गई थीं.

इस दौरान उनसे मीडिया कर्मियों ने पूछा कि क्या कंगना रनौत मथुरा से चुनाव ल’ड़ें’गी. इस सवाल पर हेमा मालिनी थोड़ा नाराज हो गई थीं और कहा कि मथुरा में क्या सब फिल्म स्टार ही चाहिए. मथुरा का जो सांसद बनना चाहेगा, उसको तो आप बनने नहीं देंगे, कल राखी सावंत को भी भेज देंगे.

अब ड्रामा गर्ल राखी सावंत की भी हेमा के बयान पर प्रतिक्रिया सामने आ गई है. उन्होंने कहा कि, मैं शुक्रगुजार हूं कि PM मुझे ये जिम्मेदारी देना चाहते हैं और इस बा’र मुझे चुनाव में खड़ा कर रहे हैं.

इसका ऐलान हेमा मालिनी जी ने कर ही दिया है, मैं देश की सेवा के लिए ही पैदा हुई हूं और देश की सेवा ही करना चाहती हूं. हमारे प्रधानमंत्री जी चाय बनाते बनाते PM का काम कर सकते हैं, तो मैं बॉलीवुड में रहते-रहते CM क्यों नहीं बन सकती.

राखी आगे कहती हैं- मुझे आप सब का आशीर्वाद चाहिए, 2024 में अब आप मुझे चुनाव ल’ड़’ते हुए देखेंगे, लेकिन किसके ऑपोजिट, ये सरप्राइज है. राखी ने आगे कहा कि दरअसल इस बा’रे में पीएम मोदी जी और अमित शाह जी खुद बोलने वाले थे, लेकिन.. खैर छोड़ो..

पीएम मोदी कहें या हेमा मालिनी एक ही बात है, मैं अब स्मृति ईरानी पा’र्ट 2 बन के दिखाउंगी. राखी कहती हैं- मैं बहुत खुश हूं कि मैं इलेक्शन ल’ड़’ने वाली हूं. प्लीज मुझे सपोर्ट कीजिए. हेमा दी, शुक्रिया मेरे बा’रे में इतनी अच्छी बात कहने का.

Hema Malini React on Kangana

अब राखी का यह बयान काफी चर्चा में आ गया है और सोशल मीडिया पर लोग इसको शेयर करते हुए अपनी प्रतिक्रया दे रहे हैं. बता दें कि हेमा मथुरा से सांसद हैं और वह पहली भी इसी सीट से चुनाव जीती हैं. लेकिन हाल ही में कंगना के मथुरा जाने के बाद ऐसे कयास शुरू हो गए थे कि इस बा’र 24 के लोकसभा में कंगना मैदान में आ सकती हैं. ऐसे में इस सवाल पर ही हेमा ने राखी का नाम लेकर तंज कसा था.