रामदास अठावले ने अनुराग के खिलाफ खोला मो’र्चा, कहा- अगर गिर’फ्तारी नहीं हुई तो हम करेंगे..

Ramdas Athawle angry on Anurag kashyap

अभिनेत्री पायल द्वारा अनुराग पर लगाए गए यौ’न शो’षण के आरो’पों को लेकर उनकी मु’श्कि’लें कम नहीं हो रही हैं. हाल ही में पायल ने अनुराग के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी. तो वहीं अब केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawle angry on Anurag) ने अनुराग के खिलाफ मो’र्चा खोल दिया है. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने कहा कि, अनुराग को जल्द गिरफ्तार किया जाए.

ऐसा न करने पर उन्होंने चेता’वनी भी दी है. आपको बता दें कि, अनुराग के खिलाफ पिछले काफी समय से आवाज उठ रही है. पायल द्वारा शिकायत दर्ज कराये जाने के बाद से लोग अनुराग की गिर’फ्ता’री की मांग उठा रहे हैं.

अनुराग की गिर;फ़्ता’री की मांग हुई तेज

जी हां Me Too के तहत लगे आरो’पों के बाद से अनुराग (Anurag kashyap) की जब’रद’स्त आलोचना हो रही है. आरोप लगने के बाद सोशल मीडिया पर अनुराग की काफी आलोचना हुई और लोगों ने अनुराग को गिर’फ्तार किये जाने की मांग तेज कर दी. इसी बीच अब रामदास अठावले (Ramdas Athawle angry on Anurag kashyap) ने अनुराग के खिलाफ एक मो’र्चा सा खोल दिया है.

actress support Anurag kashyap

जी हां ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, रामदास ने अनुराग की गिर’फ्ता’री की मांग करते हुए मो’र्चा खोल दिया। उन्होंने कहा कि, अगर अनुराग की गिर’फ्ता’री नहीं हुई तो पूरे मुंबई में प्र’द’र्शन करेंगे। अठावले ने खुली चे’ता’वनी दी है और अनुराग को जल्द गिरफ्तार किये जाने की मांग तेज कर दी. ऐसे में अब अनुराग की मु’श्कि’लें बढ़ती नजर आ रही हैं. अब देखना होगा कि, क्या अनुराग की इस मामले में गिर;फ़्ता’री होती है या नहीं।

अनुराग ने आरोप बताये बे’बुनि’याद

अभिनेत्री द्वारा लगाए गए जब’रद’स्ती करने के आरोप लगने पर अनुराग कश्यप ने भी अपनी सफाई दी थी. अनुराग (Anurag Kashyap Open up on Me Too Case) ने अभिनेत्री के आरोप को पूरी तरह से गलत बताया। अनुराग ने एक के बाद कई ट्वीट किये हैं और बड़ी बात कही.

अनुराग ने अपने पहले ट्वीट में लिखा- क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में। चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए की औ’रत होते हुए दूसरी औ’रतों को भी सं’ग घ’सी’ट लिया। थोड़ी तो म’र्या’दा रखिए मैडम। बस यही कहूँगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बे’बु’नि’याद हैं. अनुराग अपने अगले ट्वीट में लिखते हैं- अभी तो बहुत आ’क्र’मण होने वाले हैं। यह बस शुरुआत है । बहुत फ़ोन आ चुके हैं, कि नहीं मत बोल और चुप हो जा । यह भी पता है कि पता नहीं कहाँ कहाँ से ती’र छो’ड़ें जाने वाले हैं । इंतेज़ार है ।

अनुराग पर अभिनेत्री ने लगाए सं’गीन आरोप

पायल घोष ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जब’रद’स्ती की और काफी बु’रा ब’र्ता’व किया’. यही नहीं पायल ने पीएम मोदी और पीएओ के ट्विटर एकाउंट पर टैग करते हुए आगे लिखा- ‘कृप्या इस पर ए’क्श’न लें और देश को दिखाए इस क्रि’ए’टिव श’ख्स के पीछे छि’पा शै’ता’न. मुझे पता है कि ये मुझे नु’क’सान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा ख’तरे में हैं. प्लीज मेरी मदद कीजिए’. वहीं अब अभिनेत्री का इन ट्वीट वायरल हो गया है और इसके साथ ही सोशल मीडिया पर अनुराग को गिर’फ्तार करो की मांग होने लगी. अब तक हजारों लोगों ने ऐसी मांग कर दी है.

अनुराग ने क’ई भ’द्दी बातें भी कही

अभिनेत्री ने अनुराग कश्यप पर ना सिर्फ यौ’न शो’षण के आरोप लगाया, बल्कि ये भी कहा था कि, अनुराग ने उनसे क’ई भ’द्दी बातें भी कही थीं. जिस पर पायल ने उन्हें जवाब देते हुए कहा था कि- ‘मैं ऐसी बातों से अस’हज महसूस कर रही हूं’. वहीं अब हर कोई अनुराग को ख’री ख’री सुना रहा है और तुरंत गिर’फ्तार किये जानें की मांग कर रहा है.

तापसी ने कहा था- अनुराग महिलाओं का सम्मान करते हैं

गौरतलब है कि, अभिनेत्री पायल द्वारा अनुराग (Anurag kashyap name in Me Too) पर बेहद सं’गी’न आरोप लगाए गए हैं. आलो’च’नाओं का सामना कर रहे अनुराग को कई अभिनेत्रियों का समर्थन भी मिल रहा है. इसी बीच अब तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू कहा कि, वह अनुराग कश्यप का मजबूती के साथ समर्थन करती हैं. उन्होंने कहा,”अनुराग महिलाओं का काफी सम्मान करते हैं, कभी भी किसी के साथ ब’द’त’मी’जी नहीं करते। भले ही वह शख्स सार्वजनिक रूप से उनके प्रति दयालु क्यों न हो.

Taapsee pannu support anurag kashyap

तापसी आगे कहती हैं कि, उनकी क्रू टीम में महिलाओं की संख्या पुरुषों के बराबर है. उनके पास केवल उनके बारे में कहने के लिए अच्छी चीजें हैं. अगर किसी का शो’षण किया गया है, तो उसे जांच शुरू करने दें, सच्चाई सामने आने दें. जब तक सभी शांत रहें।

दो’षी पाए गए तो सारे सं’बं’ध ख’त्म

तो वहीं अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए तापसी (Taapsee Pannu Support Anurag kashyap) ने बड़ा बयान दिया। तापसी ने आगे कहा, “अगर वह दो’षी पाए जाते हैं, तो मैं उनके साथ सभी सं’बं’धों को तो’ड़ने वाली पहला शख्स होऊंगी. लेकिन अगर जांच अधूरी है, तो मी टू आं’दो’लन की पवित्रता कैसे बनी रह सकती है? द’म’न के सालों बाद हमारे पास आई एक श’क्ति से एक सच्चे पी’ड़ित को लाभ कैसे होगा? महिलाओं के आं’दो’लन को पटरी से उतारना गलत है. श’क्ति का दु’रु’प’योग लिं’ग आ’धा’रित नहीं है.” वहीं अब तापसी का यह बयान काफी चर्चा में बना हुआ है और हर कोई इसपर चर्चा कर रहा है.