रामदास अठावले का बड़ा बयान, कहा- ड्र’ग्स मामले में आए जिनके नाम उनको फिल्मों में न दिया जाए काम..

Ramdas athawle angry on film stars

ड्र’ग्स मामले में एनसीबी की जांच का दायरा अब काफी बढ़ चुका है. दीपिका, सारा, श्रद्धा और रकुल समेत अन्य लोगों से पूछताछ की गई. इस दौरान इन लोगों ने एनसीबी अधिकारियों के सामने कई खुलासे भी किये। इन अभिनेत्रियों को आलोचना का भी सामना करना पड़ रहा है. अब इन सबके खि’लाफ केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawle angry on Film Stars) ने मो’र्चा खोल दिया है. उन्होंने फिल्म निर्माताओं को नसी’हत दी है कि, अब कोई भी इन लोगों को फिल्म में न ले.

यही नहीं उन्होंने कहा कि, जिन भी स्टार्स ने नाम एनसीबी की लिस्ट में आये हैं. उन सभी को द’रकिना’र कर दिया जाए. मंत्री के इस बयान से अब हल’चल और तेज होने वाली है. जाहिर है अठावले पिछले काफी समय से इन सब मु’द्दों पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आरो’पि’यों को फिल्मों में न दिया जाये काम

कंगना और शिवसेना के मुद्दे को लेकर बयान देने के बाद केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने बड़ा बयान दिया है. दरअसल अठावले (Ramdas Athawle Angry on Film Stars) फिल्म स्टार्स के खिलाफ एक मो’र्चा सा खोल दिया है, जिनके नाम एनसीबी की लिस्ट में आए हैं. यानी जो ड्र’ग केस में आरो’पी बने हैं. उन्होंने ट्वीट कर फिल्म निर्माताओं को नसी’हत दी है और लिखा- जिन्हें ड्र’ग्स मामले में आरो’पी बनाया गया है. उन्हें फिल्मों में काम नहीं दिया जाना चाहिए.

उन्होंने ये भी कहा कि अगर इन आ’रो’पि’यों को फिल्मों में का’स्ट किया गया, तो इनकी फिल्मों की स्क्री’निं’ग की अनुमति नहीं दी जाएगी. यही नहीं वह आगे कहते हैं कि, महिला और पुरुष कलाकारों में कोई भी भे’दभा’व नहीं होना चाहिए. यानी जिनके भी नाम इस केस में शामिल हैं उन सभी का ब’हिष्का’र किया जाना चाहिए।

फिल्म निर्माताओं को दी न’सी’हत

ड्र’ग्स मामले को लेकर लगातार गुस्सा जाहिर कर रहे रामदास आठवले ने ट्वीट कर लिखा,-“फिल्म निर्माताओं को उन कलाकारों को शामिल नहीं करना चाहिए जिन पर ना’र’को विभाग द्वारा उन पर न’शी’ली दवा’ओं की ल’त के रूप में मुक’द’मा चलाया गया है. अन्य’था जिन फिल्मों में ये कलाकार होंगे, आरपीआई उन फिल्मों की शू’टिं’ग बंद कर देगा और ऐसी फिल्मों को प्र’द’र्शि’त नहीं होने देगा.” यानी मंत्री ने एक तरह से अब फिल्म मेकर्स को चेता’वनी और नसी’हत दी है कि, वह इन लोगों का अब अपनी फिल्मों में शामिल न करें। नहीं तो उनकी पार्टी सिनेमा घरों में फिल्म लगने नहीं देगी।

पुरुष और महिला कलाकारों में भे’दभा’व नहीं

रामदास आठवले ने अपने एक अन्य ट्वीट में महिला कलाकारों से हो रही पूछताछ पर भी सवाल उठाए हैं. उन्होंने लिखा,” न’शी’ले प’दा’र्थ के सेव’न के मामले में NCB द्वारा केवल महिला अभिनेताओं से पूछताछ करने का संदेश जा रहा है. अगर इसमें अभिनेताओं के नाम हैं, तो उनसे भी पूछताछ की जानी चाहिए. पुरुषों और महिलाओं के बीच कोई भे’दभा’व नहीं होना चाहिए. लेकिन केवल अभिनेत्रियों के नाम कैसे आ रहे हैं, इस सवाल को नज’रअंदा’ज नहीं किया जाना चाहिए!”

अभिनेत्रियों के क्रेडिट कार्ड की निकाली जाएगी डिटेल

बॉलीवुड की ड्र’ग्स मं’डली अब बड़ी मु’सी’बत में फं’स गई है. एनसीबी के रा’डा’र में आने के बाद अब इन सभी की उलटी गिनती शुरू होती नजर आ रही हैं. मोबाईल ज’ब्त किये जाने के बाद अब क्रेडिट कार्ड पर एनसीबी की नजर है. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी अब इन सभी अभिनेत्रियों के क्रेडिट कार्ड की डिटेल्स भी देखेगी। इससे यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि, आखिर इन सब ने कब कब ड्र’ग्स खरीदने के लिए डिजिटल पेमेंट का इ’स्तेमा’ल किया है.

NCB Investigate credit card of All actress

ऐसे में अब यह टॉप एक्ट्रेस बड़ी मु’सी’बत में फं’स’ती नजर आ रही हैं और अगर अधिकारियों को पै’ड’लर से जुड़े इनके कोई लिं’क मिलते हैं. तब तो रिया की तरह इनको भी जे’ल हो सकती है. अगर ऐसा होता है तो फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा भू’चा’ल आ जाएगा।

एनसीबी ने ज’ब्त कर लिए सभी अभिनेत्रियों के फोन

एनसीबी अधिकारियों ने बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों से पूछताछ की. इस दौरान कई बड़े क्लू हाथ लगे और खुलासे हुए. तो वहीं पूछताछ के बाद एनसीबी (NCB Kept Mobile Phone of Actresses) ने इन सभी के फोन ज’ब्त कर लिए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूछताछ के बाद उनके बयानों से अधिकारी सं’तु’ष्ट नहीं हुए. इसके बाद उन्होंने सभी के फोन अपने पास जमा करा लिए हैं. ऐसे में अब इन अभिनेत्रियों की मु’श्कि’लें अभी कम नहीं होती नजर आ रही हैं.

सारा, दीपिका श्रद्धा और रकुल से हुई पूछताछ

ड्र’ग्स मामले में नाम आने के बाद सभी को समन जारी किया गया. इसके बाद एक एक करके सभी एनसीबी के ऑफिस पहुंची और उन्होंने वहां खुद को सही बताते हुए कुछ बड़ी बातें बताई। दीपिका सबसे पहले पहुंच गई थी और उनसे करीब 6 घंटे की लंबी पूछताछ चली. वहीं सारा, रकुल, श्रद्धा और दीपिका की मैनेजर करिश्मा से भी लम्बी पूछताछ हुई.

लेकिन अब अधिकारीयों ने ड्र’ग्स का पूरा लिं’क और सिं’डि’केट खं’गा’लने के लिए इन सभी एक्ट्रेस के मोबाइल फोन ज’ब्त करने के साथ ही अब सभी के क्रेडिट कार्ड्स की भी जांच की जाएगी।