हो गया खुलासा..अक्षय की चर्चित फिल्म ‘रामसेतु’ का टीजर इस दिन होगा रिलीज! आप भी जाने डेट..

सितंबर के बाद अक्टूबर में कई दिलचस्प फ़िल्में रिलीज को तैयार हैं. इसमें अक्षय की भी एक फिल्म है जिसकी चर्चा काफी समय से चल रही है. अक्षय के फैंस के साथ ही अन्य दर्शकों को भी इस फिल्म को लेकर काफी दिलचस्प है. जाहिर है जैसा की फिल्म का नाम है ‘रामसेतु’ इससे लोगों के मन में काफी सवाल हैं. लोगों में काफी दिलचस्पी है कि फिल्म में आखिर क्या क्या देखने को मिलने वाला है.

इस बीच अब फिल्म से जुडी एक जानकारी सामने आई है यह फैन्स को खुश कर देगी. दरअसल अक्षय और जैकलीन स्टारर फिल्म Ramsetu का लोगों को काफी इंतजार है. इसकी चर्चा तब से हो रही है जब इसका एक पोस्टर सामने आया था.

Akshay upcoming Movie on OTT?

इसमें अक्षय नदी किनारे गले में भ’ग’वा रंग का ग’म’छा डाले लंबे बालों के साथ दिखाई दे रहे थे. वहीं इसके बाद एक और पोस्टर भी सामने आ चुका है. बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज जैसी फिल्म के बाद अब अक्षय अपनी पौराणिक फिल्म राम सेतु को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.

इस फिल्म में वो पुरा’त’त्व विभाग में काम करने वाले एक अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं. लेकिन अब जानकारी आ रही है कि आने वाले दिनों में मेकर्स राम सेतु का फर्स्ट लुक लॉन्च कर सकते हैं.

Akshay or jacqueline Upcoming Movie ramsetu

जी हां फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किये जाने को लेकर खबर सामने आई है. ऐसा कहा जा रहा है कि, राम सेतु फिम के मेकर्स आने वाले सोमवार को फिल्म का फर्स्ट लुक लॉन्च करने का प्लान बना रहे हैं. साथ ही मेकर्स राम सेतु का फर्स्ट लुक को जारी कर फिल्म का प्रमोशन भी शुरू करने वाले हैं. जोकि राम सेतु की रिलीज तक जारी रहेगा.

ऐसा कहा जा रहा है कि, इस मोशन पोस्टर में फिल्म के कुछ दिलचस्प दृश्यों को दिखाया जाएगा. जिससे दर्शकों को फिल्म की ओर आकर्षित किया जा सके और इसका क्रेज दर्शकों में और अधिक बढ़ जाये.

जानकारी के लिए बता दें कि, फिल्म राम सेतु की कहानी रामायण के दिनों में भारतीय संस्कृति की प्राचीन पौराणिक कला कृ’ति’यों की खोज पर आधारित होगी. ये देश की ज’ड़ों और आस्था और आध्यात्मिक मान्यताओं का उत्सव को दर्शाती है. फिल्म में अक्षय में कला कृ’ति’यों का पता लगाने के वाले एक ASI कर्मी के रूप में नजर आएंगे. जो गु’फा’ओं के रास्ते से राम सेतु की लोकेशन तक पहुंचते हुए दिखाई देंगे.

Akshay vs Ajay devgan on 14th october

फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा द्वारा किया गया है, बात करें रिलीज डेट की तो यह आने वाली 14 अक्टूबर को सिनेमा घरों में आने वाली है. दिलचस्प बात यह है कि, इसी दिन अजय देवगन की फिल्म Thank God भी रिलीज होने जा रही है., ऐसे में दो बड़े स्टार्स की फिल्म का एक साथ आना यह देखना होगा कि दर्शकों की पहली पसंद कौन सी फिल्म बनती है.

Leave a Comment