आलिया के बिना अकेला और अधूरा महसूस करते हैं रणबीर, बोले- न खाना खा पाता हूं और न बाथरूम जाने..

Ranbir Depend on Alia

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक रणबीर और आलिया इन दिनों हर तरफ छाये हुए हैं. पहली बा’र बड़े परदे पर साथ आकर दोनों ने नया रिकॉर्ड बना दिया है. फिल्म की अपार सफलता से हर कोई बेहद खुश है और यह स्टार कपल भी सफलता को एन्जॉय कर रहा है. जाहिर है ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉक्स ऑफिस पर ध’मा’ल म’चा’ये हुए है और लगातार इसका कलेक्शन बढ़ता जा रहा है.

तो उधर आलिया और रणबीर की जुगलबंदी भी हर किसी का दिल जीत रही है. इसी बीच हाल में ही रणबीर ने एक इंटरव्यू में एक दिलचस्प खुलासा किया और बताया कि, आलिया उनकी लाइफ में कितनी अहम हैं.

Alia ranbir Announce pregnancy

अभिनेता ने तो यह तक कह दिया कि वह पूरी तरह से उनपर निर्भर हैं. आलिया का उनके पास रहना उनके लिए बेहद जरुरी है. गौरतलब है कि, शादी के बाद से आलिया और रणबीर काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं.

दोनों को साथ देखकर फैन्स खुश हो जाते हैं और उनकी अलग स्टाइल और प्यार देखते ही बनता है. अब तो जल्द ही आलिया खुशखबरी भी देने वाली हैं. तो उधर रणबीर ने एक बा’र फिर से अपने प्यार का इजहार किया है.

Alia or Ranbir Stylish Looks at Song launch

दरअसल रणबीर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में अपने और आलिया के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है. रणबीर ने कहा कि ‘मैं बहुत डीं’गे मा’र’ता हूं कि एक इंडिपेंडेंट आदमी हूं, अकेला भी हूं पर मैं आलिया पर पूरी तरह से डिपेंड हूं.

रणबीर ने बताया कि उनके रिश्ते की तुलना ‘ब्रह्मास्त्र’ के ईशा और शिवा के काल्पनिक रिश्ते से नहीं की जा सकती. हर किसी की तरह से उनके रिश्ते में भी अच्छे और बु’रे दिन होते हैं लेकिन खुद से उस रिश्ते को बेहतर बनाने की चाह होनी चाहिए.

Alia Announced pregnancy

उन्होंने कहा कि रिश्ते मुश्किल होते हैं और उन पर लगातार काम करने से वो रिश्ते बेहतर हो जाते हैं. यही नहीं रणबीर आगे कहते हैं- जब तक मुझे ये नहीं पता चलता कि आलिया कहां है, मैं तब तक ना खाना खाता हूं ना ही बाथरूम जाता हूं. आलिया का मेरे पास रहना बेहद जरूरी है.’ उनके बिना मुझे अधूरा और अकेलापन सा लगता है और मैं रह नहीं पाता हूं उनके बिना.

वहीं आलिया ने भी कहा कि ‘मुझे लगता है कि हमारे रिश्ते की सबसे अच्छी बात यह है कि अलग-अलग हम ठीक हैं. लेकिन साथ में हम बेहतर हैं. साथ में आलिया ने भी बताया कि रणबीर उनपर बहुत ही ज्यादा डिपेंड रहते हैं और वो उनके बिना कुछ भी नहीं कर सकते हैं.’ आलिया ने आगे ये भी बताया कि ‘रणबीर को अपने हेल्थ का ध्यान रखना चाहिए, अगर मैं ना रहूं तो वो हर चीज को लास्ट मिनट में छोड़ देते हैं. यही एक चीज है जिसे लेकर मैं टेंशन में रहती हूं.

Alia or Ranbir Wedding rituals

जाहिर है दोनों ने शादी करने का एलान करके फैन्स को सरप्राइज दिया था. हालांकि इनकी जोड़ी का लोगों को पता था, लेकिन शादी अचानक से हुई जिससे हर कोई हैरान रह गया था. तो इधर अब तो दोनों अब पैरेंट बनने वाले हैं और इसकी खुशी उनको बहुत ज्यादा है. तो दूसरी तरफ फिल्म की सफलता भी एक नई और शानदार खुशी दे गई है.