‘ब्रह्मास्त्र’ को सुपर हि’ट होने से नहीं रोक पाए विरोध करने वाले, जाने अब तक कितनी हो गई कमाई..

Ranbir kapoor brahmastra Box Office

पहली बा’र फिल्म में एक साथ आये रणबीर और आलिया ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना दिया है. निर्देशक की सालों की मेहनत और रणबीर का एक फिल्म में इतना समय देना उनको शानदार तोहफा दे गया है. जी हां हम बात कर रहे हैं हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया है.

न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है जो एक नया रिकॉर्ड बनाता नजर आ रहा. फिल्म की रिलीज को अभी सिर्फ 8 दिन हुए हैं और इस समय में कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं.

Brahmashtra Box office Records

अयान मुखर्जी ने जो सपना देखा था और जिस ग्रैंड लेवल पर फिल्म को बनाया है उसने देश भर में दर्शकों को खुश कर दिया है. हर तरफ से फिल्म को अपार प्यार मिल रहा है. यही वजह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है.

गौरतलब है कि फिल्म को बनाए जाने की घोषणा वर्ष 2014 में ही कर दी गई थी. तभी से फैंस को इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार था. आखिरकार यह फिल्म जब रिलीज हुई तो इसे देखने के लिए दर्शक भारी संख्या में सिनेमा घर पहुँचने लगे.

Ranbir or Alia Movie Advance Booking

पहले पा’र्ट के अपार सफलता के बाद फैंस को अब इस फिल्म के दूसरे पा’र्ट का भी बेसब्री से इंतजार है. माना जा रहा है कि यह फिल्म 2025 में रिलीज हो सकती है. तो इधर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार नए नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है.

जिस तरह का फिल्म का बजट था वह तो अब सिर्फ 8 दिन में ही निकल गया है. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज के बाद से लगातार शानदार कलेक्शन कर रही है. फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया के अभिनय को तो दर्शक खूब पसंद कर ही रहे हैं.

Brahmastra Box Office Records

साथ में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय के अभिनय की भी वे खूब तारीफ कर रहे हैं. इनके अलावा फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस देने के लिए शाहरुख खान की एक्टिंग की भी जमकर सराहना हो रही है.

बात करें फिल्म के कलेक्शन की तो हिंदी सहित सारी भाषाओं में 183.50 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. साउथ में भी फिल्म दूसरी बॉलीवुड फिल्मों के मुकाबले रिकॉर्ड कमाई कर रही है. वहीं, सात दिनों में इस फिल्म ने 330 करोड़ से अधिक की ग्लोबल कमाई की है. यानी वर्ल्डवाइड कलेक्शन तो करीब 350 करोड़ पहुंचने वाला है.

उधर शनिवार और रविवार को फिल्म को 15 से 20 प्रतिशत से ज्यादा की बढ़ोतरी होने के चांस हैं. ट्रेड एनेलिस्ट सुमित के मुताबिक, शनिवार और रविवार को फिल्म का कलेक्शन और भी अधिक बढ़ने वाला है जो फिल्म को सुपर हि’ट बनाने में मदद करेगा और अब कोई इसको रोक नहीं पायेगा. जाहिर है अभी 30 सितंबर तक कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है, ऐसे में इसका पूरा लाभ रणबीर और आलिया की फिल्म को मिलेगा.