लो भाई..रानू मंडल पर भी बायोपिक फिल्म का हो गया एलान! यह अभिनेत्री निभाएगी मुख्य किरदार..

रानू मंडल की बनेगी बायोपिक

रानू मंडल तो आप लोगों को याद ही होंगी. मशहूर गायक लता मंगेशकर जी का एक गाना गाकर जबरदस्त सुर्ख़ियों में आने वालीं रानू मंडल इन दिनों फिर चर्चा में हैं. इस बार उनके चर्चा में आने की वजह काफी बड़ी है. जी हां रेलवे स्टेशन पर ‘एक प्यार का नगमा’ गाना गाकर देश भर में छा जाने वालीं रानू पर अब बायोपिक फिल्म बनाने की तैयारी चल रही है. इस बात को सुनकर आप हैरान होंगे लेकिन यह सच है. बताया जा रहा है कि, फिल्म के लिए मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का चयन भी हो गया है.

ऐसे में अब हर कोई यह जानना चाह रहा है कि, आखिर रानू मंडल (Ranu Mondal Biopic) पर फिल्म बनाने का फैसला किसने किया और कौन इसको परदे पर दिखाने जा रहा है.

लॉक डाउन में फिर कं'गाल हो गई रानू मंडल

गौरतलब है कि, रानू मंडल सोशल मीडिया पर सबसे अधिक चर्चा में रहने वालों में से एक हैं. उनका वीडियो इस कदर वायरल हुआ था कि, खुद लता मंगेशकर जी ने उनके गाने पर प्रतिक्रिया दी थी. यही नहीं हिमेश रेशमिया ने तो उन्हें अपनी एक फिल्म में गाना गाने का मौका भी दिया जो काफी चर्चा में रहा.

तो अब बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों के चलन के बीच अब एक दिलचस्प नाम जुड़ने जा रहा है. जी हां खबरों की माने तो, अब रानू मंडल पर भी फिल्म की तैयारी चल रही है। फिल्म का नाम ‘मिस रानू मारिया’ बताया जा रहा है. इसे ऋषिकेश मंडल निर्देशित कर रहे हैं।

Ranu Mandal with Himesh reshamia

तो वहीं इस बायोपिक फिल्म में रानू मंडल का मुख्य किरदार बंगाली और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री इशिका डे कर रही हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए इशिका ने बताया कि फिल्म की शूटिंग कोलकाता और मुंबई में होगी। इशिका ने आगे बताया कि रानू मंडल की बायोपिक के लिए हिमेश रेशमिया को भी अप्रोच कियी गया है। वह उम्मीद करती हैं पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलेगा।

अगले साल रिलीज की तैयारी

बताया जा रहा है कि, रानू मंडल का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री इशिका अभी तक रानू मंडल से मिली नहीं हैं। वह कहती हैं कि ‘कोरोना की वजह से मुंबई में इस वक्त तमाम तरह की एहतियात बरती जा रही है। मैं मुंबई में हूं जबकि वह रानाघाट (कोलकाता) में हैं। हम वर्चुअली मिलने जा रहे हैं।’ बता दें कि फिल्म की शूटिंग नवंबर से होगी। मेकर्स की योजना है इसे 2022 के मार्च-अप्रैल में रिलीज किया जाए।

ऐसे में अब देखना होगा कि, आखिर इस बायोपिक को लेकर आगे क्या अपडेट आता है. साथ ही क्या हिमेश भी इस फिल्म के साथ जुड़ेंगे। तो उधर दर्शकों का इसपर कैसा रिस्पॉन्स देखने को मिलता है यह भी काफी दिलचस्प होगा।