दीपू के हबी रणवीर सिंह अब आलिया भट्ट के साथ करेंगे रोमांस, करण जौहर ने कर रखी है ऐसी प्लानिंग!

आलिया भट्ट के साथ रोमांस krenge रणवीर सिंह

रणवीर सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक ऐसी स्टार बन चुके हैं. जिनकी जोड़ी हर अभिनेत्री के साथ जमती है. वह युवा स्टार्स की लिस्ट में टॉप पर भी हैं. उनकी फ़िल्में भी लगातार काफी हिट साबित हुई हैं. वह रोमांटिक फिल्मों के साथ ही एक्शन और कॉमेडी फ़िल्में भी करते हैं. इस बीच अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि, रणवीर (Ranveer romance with Alia) अब एक बार फिर आलिया भट्ट के साथ रोमांस करने वाले हैं. जी हां इस बात को सुनकर आप हैरान न हों आलिया और रणवीर का यह रोमांस जल्द ही आपको देखने को भी मिल सकता है.

जाहिर है शादी के बाद से रणवीर और दीपिका एक साथ काफी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. दोनों की फोटोज भी सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं. तो अब रणवीर दीपिका नहीं बल्कि आलिया के साथ रोमांस करते नजर आने वाले हैं.

आलिया के साथ रोमांस करेंगे रणवीर सिंह
Image Credit: Google

दरअसल यह होगा बड़े पर्दे पर यानी जल्द ही एक बार इन रणवीर और आलिया की जोड़ी देखने को मिलेगी। रपोर्टस के मुताबिक, करण जौहर (Karan Johar) रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को लेकर एक मॉडर्न लव स्टोरी का प्लान कर रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म का नाम ‘प्रेम कहानी’ रखा जा सकता है, हालांकि फिल्म को लेकर किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है.

ऐसा कहा जा रहा है कि, निर्माता एक अलग लेकिन रिलेटेबल टाइटल की तलाश में थे, लेकिन फिर काफी म’श’क्कत के बाद उन्होंने फिल्म का टाइटल ‘प्रेम कहानी’ चुना. फिल्म दो अपोजिट कैरेक्टर की लव स्टोरी है. इसमें व्यूअर्स को विटेंज करण जौहर की झलक मिलेगी, जिनकी फिल्में एक समय में सिर्फ खुशियां फैलाने और दर्शकों को एक फेयरी टेल वर्ल्ड में ले जाती थी.

Karan johar make ranveer or alia a couple

बहरहाल अभी देखना होगा कि, आखिर इस फिल्म और नाम को लेकर आधिकारिक एलान कब होता है. हालाँकि चर्चा शुरू हुई है तो फिल्म भी जरूर प्लान की जा रही होगी।

बताया जा रहा है कि, इस फिल्म के साथ करण चार साल बाद निर्देशन के क्षेत्र में वापसी करने वाले हैं. इससे पहले उन्होंने रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय अभिनीत फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का निर्देशन किया था. यह भी एक रोमांटिक फिल्म थी. जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

रणवीर और आलिया का किस सीन
Image Credit: Google

वहीं बात करने आलिया और रणवीर की तो यह दोनों इससे पहले भी एक साथ नजर आ चुके हैं. फिल्म ‘गली बॉय’ में दोनों स्टार्स ने एक साथ काम किया था और इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था. ऐसे में अब देखना होगा कि, करण इन दोनों को एक साथ लेकर जो रोमांटिक फिल्म बनाना चाह रहे हैं वह कैसी होती है.