रवि किशन ने दिल्ली हाई कोर्ट में जज नियुक्त होने पर जताया PM का आभार, जनता लेने लगी मौज..

Ravi Kishan Thanks PM Modi

भोजपुरी अभिनेता और भाजपा संसद रवि किशन अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वह जनता से सीधा जुड़ाव रखते हैं और लोग आज भी उन्हें एक अभिनेता के तौर पर देखते हैं. सड़क पर तो वह जनता से मिलते नजर आते ही हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर भी रवि किशन काफी पॉपुलर हैं.

वह सोशल मीडया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने मजेदार पोस्ट के लिए भी जाने जाते हैं. लेकिन इसी बीच रवि ने कुछ ऐसा पोस्ट किया जिसको लेकर लोग उनकी आलोचना करते नजर आ रहे हैं.

Ravi Kishan Troll for Post

दरअसल रवि ने एक काम के लोए पीएम मोदी का ध्यन्यवाद जताते हुए पोस्ट की. जो देखते ही देखते चर्चा में आ गई.

हुआ यूं कि, हाल ही में सुप्रीम कोर्ट कोलेजियम ने दिल्ली हाईकोर्ट में जजों की कमी को दूर करने के मकसद से 7 वकीलों को जज नियुक्त करने की सिफारिश की. जबकि दो वकीलों की सिफारिश 2020 में ही कोलेजियम ने भेजे हुए थे.

Delhi high court Judge

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाईकोर्ट कोलेजियम से आए नामों में बिहार के रहने वाले गौरांग कंठ भी शामिल हैं जिसपर भाजपा सांसद रवि किशन ने खुशी जाहिर की है.

दरअसल वकील गौरांग बिहार के रहने वाले हैं, जिनको जज बनाये जाने की बात से रवि किशन बेहद खुश नजर आये. इस बात को लेकर उन्होंने ट्विटर पर ख़ुशी जताते हुए एक पोस्ट की और प्रधानमंत्री का आभार जताया.

Ravi Kishan thanks Modi Ji

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- “पहली बार दिल्ली हाई कोर्ट में बिहार के किसी शख्स को जज नियुक्त किया गया है, धन्यवाद यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी आपको समस्त बिहार की ओर से दिल से धन्यवाद.

गौरांग कंठ जी जिनके माता पिता जी आज भी पटना में ही रहते हैं. और समस्त बिहार को भी बधाई।” रवि किशन के इस ट्वीट पर लोगों ने खिंचाई करनी शुरू कर दी.

अब रवि किशन के ट्वीट पर जनता के साथ ही कई पत्रकार भी तंज कस रहे हैं. यह ट्वीट काफी चर्चा में है और रवि किशन को लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

पत्रकार प्रभाकर मिश्रा ने लिखा कि ‘प्रधानमंत्री हाईकोर्ट के जज की नियुक्ति करते हैं, ये तो पता ही नहीं था।’ लोग बोले- रवि किशन साहब को थोड़ी पढ़ाई कर लेनी चाहिए जिससे सब क्लियर हो जायेगा.

इसी तरह से रवि की पोस्ट पर जमकर कमेंट आ रहे हैं और लोग उनकी मौज ले रहे हैं. वायरल पोस्ट पर हर कोई प्रतिक्रिया दे रहा और यह काफी चर्चा में है.