रितेश देशमुख और जेनेलिया बच्चों के साथ प्रभु श्री राम के दर्शन करने पहुंचे अयोध्या, देखें फोटो

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और जेनेलिया हिंदी सिनेमा के क्यूट कपल में से एक हैं. वह लोग अपने अलग अंदाज के लिए मशहूर है. तो वहीं उनके बच्चे भी वैसे ही सिम्पल और संस्कारी नजर आते हैं. हमेशा कैमरे पर वो लोग नमस्ते वाला पोज देते नजर आते हैं. इसी बीच अब रितेश अपनी फैमली के साथ प्रभु राम के दर्शन करने अयोध्या पहुंचे थे. अब यह फोटोज वायरल हैं और लोग भी इसको देखकर प्रतिक्रिया दे रहे.

रितेश और जेनेलिया ने किये राम जी के दर्शन

जी हां राम मंदिर बनने के बाद से हर कोई अब प्रभु राम के दर्शन करने के लिए दीवाना है. लेकिन इतनी भीड़ और होटल न मिल पाने के कारण लोग थोड़ा देर से पहुँच रहे हैं. अब तक कई सेलिब्रिटी राम मंदिर के दर्शन कर चुके हैं. इस बीच अब रितेश भी अपनी वाइफ जेनेलिया के साथ अयोध्या पहुंचे थे.

हाल में दोनों लोगों ने अपने बच्चे के साथ प्रभु राम के दर्शन किये. अब इन दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं और फैंस भी प्रतिक्रया दे रहे. फोटो में आप देख सकते हैं जेनेलिया और रितेश मंदिर के पुजारी के साथ खड़े होकर फोटो क्लिक करवाते नजर आये हैं.

प्रियंका चोपड़ा भी अपने पति के साथ दर्शन करने गई थीं

आपको बता दें, कुछ समय पहले प्रियंका भी मंदिर में दर्शन करने गई थीं, वह जब होली सेलिब्रेट करने इण्डिया आई थीं. इसके बाद वह अपने पति निक और बेटी मालती को लेकर मंदिर में दर्शन करने अयोध्या गये थे. इसके अलावा ककई अन्य एक्टर और ऐक्ट्रेस जा रहे हैं या जा चुके हैं.

Leave a Comment