सलमान ने एक बार फिर दिखाई दरियादिली, कैं’सर से पीड़ित स्पॉट बॉय की वाइफ की ऐसे की मदद..

Salman khan Help spot boy wife

बॉलीवुड के भाईजान सलमान (Bhaijan salman) एक बड़े दिल वाले इंसान हैं. उनकी दरियादिली से हर कोई वाकिफ है. उनसे अगर कोई भी इंसान मदद की गुहार लगाता है तो वह उस व्यक्ति की मदद करने में हर पल साथ खड़े नजर आते हैं. इसी बीच अब एक बार फिर ऐसा ही मामला सामने आया है जब उनकी दरियादिली (Salman Khan help Spot Boy) का हर कोई मुरीद हो गया.

दरअसल एक स्पॉट बॉय की वाईफ को कैंसर है और उसने भाईजान से मदद की गुहार लगाई। बस फिर क्या था सलमान को जैसे ही जानकारी मिली उन्होंने अपनी संस्था बींग ह्यूमन के माध्यम से उन तक मदद पहुंचाई और पूरी जिम्मेदारी ली.

बड़े दिल वाले सलमान ने कैं’सर पीड़ित की मदद की उठाई जिम्मेदारी

जी हां अक्सर लोगों की मदद करने वाले सलमान भाईजान (Bhaijan salman Golden heart man) ने एक बार फिर एक जरूरतमंद की मदद की जिम्मेदारी ली है. दरअसल खबरों की मानें तो सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में स्पॉटबॉय (Salman khan Help Spot Boy) की पत्नी की मदद के सामने आए हैं जो काफी दिनों से कैं’सर की लड़ा’ई लड़ रही है।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान जिस स्पॉटबॉय की मदद कर रहे हैं उसका नाम रामाकांत जायसवाल है। वह उत्तर प्रदेश के भदोही का रहने वाला है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, स्पॉटबॉय की पत्नी का इलाज टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल में चल रहा है। इसी दौरान एक सर्ज’री के लिए डॉक्टर्स ने स्पॉटबॉय से 2 लाख की डि’मांड की । देश में लॉकडाउन की वजह से स्पॉटबॉय इतनी बड़ी रकम इक्कठा कर पाने में ला’चार दिखाई दिया। अपनी वाइफ को बचाने के लिए स्पॉटबॉय ने सलमान खान से मदद की गुहार लगाई। बस फिर क्या था जैसे ही इस बात की जानकारी उनको लगी उन्होंने तुरंत अपनी संस्था बीइंग ह्यूमन के माध्यम से उस व्यक्ति की मदद की पूरी जिम्मेदारी ली. इसके बाद उसने भाईजान का आभार जताते हुए ख़ुशी जाहिर की है.

Related Posts