घरवालों की सुरक्षा को देखते हुए इस जगह हिफ्ट होंगे सलमान खान? परिवार के कहने पर ले रहे बड़ा डिसीजन

बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टर करोड़ों दिलों की धड़कन सलमान खान अपने से ज्यादा परिवार का ख्याल रखते हैं. वह आज भी इतने बड़े सुपरस्टार होने के बाद पिता के साथ एक छोटे से घर में रहते हैं. सिर्फ इसलिए की उनके पिता गैलेक्सी अपार्टमेंट से शिफ्ट नहीं होना चाहते. लेकिन अब सुरक्षा कारणों से सलीम खान अब एक है जगह पर शिफ्ट होने का निर्णय ले रहे हैं.

सलमान अपने परिवार के साथ पनवेल फार्म हॉउस में होंगे शिफ्ट

जी हां हाल में हुए फायरिंग इंसिडेंट के बाद से सलमान के पिता काफी टेंशन में हैं. वह अपने बेटे और परिवार की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं. तो उधर सलमान को अपना नहीं बल्कि अपने परिवारकी ज्यादा चिंता हो रही है. वैसे भी सलमान जैसा सुपरस्टार कोई नहीं है जो हर प अपने परिवार के लिए खड़े रहते हैं.

पिता से लेकर मम्मी और बहनों से लेकर भाई और उनके बच्चों तक को वह बहुत ख्याल रखते हैं. ऐसे में अब वो एक बड़ा निर्णय लेने जा रहे हैं जो उन्होंने कई साल से सोच रहे थे. ख़बरों की माने तो, सलमान अब अपने घरवालों के कहने पर और उनकी सुरक्षा को देखते हुए परमेनन्ट अपने फ़ार्म हॉउस पनवेल में शिफ्ट होने का विचार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Salman Khan इस मंथ में शुरू करेंगे अपनी अगली बड़ी फिल्म की शूटिंग, करण जौहर कर रहे हैं प्रोड्यूस

120 करोड़ का है पनवेल फार्म हॉउस, हर तरह की सुविधा उपलब्ध

आपको बता दें, पनवेल फ़ार्म हॉउस लग्जरी और सुविधा से लेस है. यह बस कहने को फ़ार्म हॉउस है, लेकिन इसमें हर तरह की लग्जीर सुविधा मौजूद है. यह किसी बंगले से कम नहीं है, स्विमिंग पूल से लेकर लैविश गार्डन और अलशान कमरे हैं. इसकी वैल्यू करीब 120 करोड़ रुपये बताई जाती है. सलमान इस फंड हॉउस में अपने दोस्तों के साथ कई महीने तक लोकडाउन के समय रहे थे.

Leave a Comment