Big Boss 16 के लिए 1000 करोड़ रुपये ले रहे सलमान? भाई बोले- ED और इनकम टैक्स भी सुनते हैं यह सब..

salman Fees for Big Boss 16

बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार सलमान खान अक्सर चर्चा में रहते हैं. वह अपनी फिल्म के साथ ही बिग बॉस के नए सीजन को लेकर फिर ख़बरों में हैं. इस शो की शुरुआत होने वाली है, लेकिन उससे पहले यह चर्चा चल रही है कि इस बा’र भाईजान ने सबसे ज्यादा फीस ली है. तो अब खुद सलमान ने इस चर्चा और खबरों पर बड़ा बयान दे दिया है जो अब वायरल हो रहा.

जाहिर है सलमान पिछले काफी समय से बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं और उनकी फीस हर साल बढ़ती है. लेकिन नए सीजन यानी बिग बॉस 16 को लेकर खबर आ रही थी कि सलमान ने 1000 करोड़ रुपये लिए हैं.

Biggest star of Bollywood salman

तो अब शो के लांच से पहले एक प्रेस कॉनफ्रेंस के दौरान जब सलमान से इसपर सवाल पूछा गया तो उन्होंने बहुत ही मजेदार जवाब दिया है. अब उनका यह बयान हर तरफ वायरल है.

गौरतलब है कि, सलमान भाई का जलवा अलग लेवल का है. वह कुछ छोटा सा भी काम करते हैं तो उसकी चर्चा दुनिया भर में होने लगती है. उधर Big Boss शो तो मानो सलमान ही संभाले हुए हैं और लगातार कई साल से इसको होस्ट कर रहे हैं. अब एक तरफ शो के कंटेस्टेंट के नाम पर चर्चा हो रही है.

Salman on 1000 Cr fees for Big Boss

तो दूसरी तरफ उनकी फीस को लेकर तमाम चर्चाएं जारी हैं. लेकिन अब खुद सलमान ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है और सब कुछ साफ़ कर दिया. दरअसल हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान ने कहा, ‘अगर मुझे इतने पैसे मिल जाए तो मैं लाइफ में कभी काम ना करूं, उसका 1 चौथाई भी नहीं है.’

सलमान आगे कहते हैं- मुझे इतने पैसे मिल भी जाएं तो यह सब मेरे पास नहीं रहता. क्योंकि मेरे खर्चे भी बहुत हैं जैसे वकीलों को देने पड़ते हैं. वकील भी सलमान खान है, इधर से सलमान खान लेता है, उधर सलमान खान ले जाता है.

सलमान ने फिर मजेदार अंदाज में कहा- यार आराम से बोलो ED और इनकम टैक्स भी यह सब खबरें देखता है. अगर वो मेरी फीस सुनकर मेरे घर आए और चेक किया, तो उन्हें सच्चाई पता चल जाएगी, की असल में मेरे पास कितने पैसे हैं. सलमान की बात सुनकर सभी हंसने लगते हैं. अब उनका यह बयान सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है. वहीं शो को लगातार इतने साल से होस्ट करने पर उन्होंने कहा कि वह भी कभी-कभी परेशान हो जाते है, कहते हैं कि उन्हें अब शो नहीं करना है.

Salman Khan Swag

लेकिन ये लोग मजबूर हैं मुझे लेने के लिए, अगर मैं नहीं तो फिर कौन करेगा. इनके पास कोई ऑप्शन नहीं है न. जाहिर है सलमान करीब 10 साल से इस शो को होस्ट कर रहे हैं और यह इससे पहले कभी नहीं हुआ है. ऐसे में सलमान सुपर स्टार के साथ ही सबसे सफल होस्ट भी बने हुए हैं.