निकाह के बाद सना ने शेयर की पहली तस्वीर..लाल जोड़े में दिया पोज, खूबसूरती देख लोग बोले वाह..

निकाह के बाद सना ने शेयर की पहली तस्वीर

बॉलीवुड छोड़ने का फैसला कर हर किसी को हैरान करने वाली सना खान (Sana Khan share Photo) अब अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो पोस्ट कर जानकारी दी कि उन्होंने गुजरात के एक मौलाना से निकाह कर लिया। वहीं अब शादी के बाद उनकी पहली तस्वीर (Sana Khan In Red Lehnga) सामने आई है जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

बता दें कि, सना ने इंस्टाग्राम पर अपने शौहर संग फोटो शेयर की है. फोटो में अनस सफेद शेरवानी पहने हैं. वहीं सना खान (Sana Khan In Red Lehnga) खुद लाल जोड़े में सजी बैठी हैं. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ”अल्लाह के लिए एक दूसरे से प्यार किया, अल्लाह के लिए शादी कर ली, इस दुनिया में अल्लाह हमें साथ रखें और जन्नत में दोबारा मिलाये.”

वहीं सना खान ने अब अपना नाम बदलकर Sayied Sana Khan कर लिया है. असल में उनके पति का नाम Anas Sayied है. बताया जा रहा है कि सना के पति अनस एक मौलाना हैं और गुजरात के सूरत के रहने वाले है. उनकी शादी के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. वीडियो में सना खान अपने शौहर अनस खान का हाथ थामे सीढ़ियों नीचे आ रही हैं. वहीं एक दूसरे वीडियो में वे केक का’टते नजर आ रही हैं.

गुजरात के मौलाना मुफ़्ती से सना ने की शादी

सना ने गुप’चुप तरीके से निकाह (Sana Khan marry to Mufti Anas) कर हर किसी को हैरान कर दिया। जब उन्होंने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की तो वह सामने आते ही वायरल हो गई. पोस्ट शेयर करते हुए सना खान ने कैप्शन में लिखा था- ‘मेरा सबसे खुशी वाला पल. अल्लाह मेरे इस सफर में मेरी मदद करें और रास्ता दिखाएं.

निकाह के बाद सना ने शेयर की पहली तस्वीर

आप सब मुझे दुआ में शामिल रखें.’ अपने पोस्ट में सना ने लिखा- ‘भाईयों और बहनों… अब मैं अपनी जिंदगी के सबसे अहम मोड़ पर आ गई हूं और आपसे बात कर रही हूं. मैं सालों से फिल्म इंडस्ट्री में जिंदगी गुजार रही हूं. एक अरसे में मुझे हर तरह की शोहरत, इज्जत और दौलत मिली. मुझे ये सब अपने चाहने वालों से मिला, जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं.’

सना ने लिखी ख़ास पोस्ट

सना ने आगे लिखा था- ‘लेकिन अब कुछ दिन से मुझ पर ये अहसास क’ब्जा जमाए हुए है कि दुनिया में आने का मकसद क्या सिर्फ ये है की वो दौलत और शोहरत कमाए? क्या उसका ये फर्ज नहीं होता कि वो अपनी जिंदगी में उन लोगों की खिदमत करे जो बेआ’सरा और बे’स’हारा हैं?

Sana khan marriage Photo

क्या उसे ये नहीं सोचना चाहिए कि मौ’त किसी भी वक्त आ सकती है और म’रने के बाद उसका क्या बनने वाला है. इन दो सवालों के जवाब मैं मुद्दत से तलाश कर रही हूं. खासकर दूसरे सवाल का जवाब की मर’ने के बाद मेरा क्या होगा?’