संजय राउत बोले- शिवसेना और भाजपा का रिश्ता भी आमिर और किरन जैसा, अलग होने के बाद भी दोस्त हैं

राउत बोले- हम और भाजपा भी आमिर और किरन की तरह हैं

आमिर खान और किरण राव के अलग होने की खबर हर तरफ वायरल हो रही है. आम जनता से लेकर फिल्म स्टार्स भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. तो इस बीच अब इनके अलग होने की खबर राजनीतिक गलियारे में भी चर्चा में आ गई. दरअसल हाल ही में संजय राउत (Sanjay Raut) ने मीडिया से बातचीत में आमिर और किरण का नाम लेते हुए शिवसेना और भाजपा के बीच के रिश्ते को समझाने की कोशिश की. राउत का यह बयान सुनकर हर कोई गदगद हो गया. वहीं अब सोशल मीडिया पर उनका यह बयान काफी वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि, बीते दिनों आमिर और किरण ने एक स्टेटमेंट जारी कर अपने अलग होने की जानकारी दी. इस खबर के सामने आने के बाद फ़िल्मी दुनिया में हल’चल सी मच गई. इसके अगले दिन दोनों फिर से साथ आये और बताया कि, वह अलग हो गए हैं लेकिन अभी भी साथ हैं और अच्छे दोस्त हैं. इसपर तंज कस्ते हुए संजय राउत ने अपनी पार्टी और भाजपा के रिश्ते को बताया।

राउत बोले- हम और भाजपा भी आमिर और किरन की तरह हैं
Image Credit: google

दरअसल यह सब तब शुरू हुआ जब संजय राउत ने भाजपा के एक बड़े नेता से मुलाक़ात की. इसको लेकर मीडिया राउत से सवाल जवाब कर रही थी कि, आखिर यह क्या चल रहा है और मुलाक़ात की क्या वजह मानी जाए. इसका जवाब देते हुए संजय राउत ने कहा- भारतीय जनता पार्टी (BJP) और शिवेसना आमिर खान और किरण राव की तरह है। हम भारत और पाकिस्तान नहीं है, हमारे राजनीतिक रास्ते अलग है मगर दोस्ती बरकरार रहेगी।

बता दें कि संजय राउत और भाजपा के पूर्व मुंबई अध्यक्ष आशीष शेलार की मुलाकात के बाद से महाराष्ट्र में सियासी अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। तरह-तरह की कयासों के बीच संजय राउत ने अपनी चुप्पी तोड़ी और शेलार से मुलाकात पर सफाई दी। राउत ने कहा कि हम एक सामाजिक कार्यक्रम के दौरान मिले हैं।

वहीं, आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और निर्माता-निर्देशक किरण राव के त’ला’क की घोषणा के एक दिन बाद अभिनेता ने कहा कि उनका रिश्ता भले ही बदल गया हो लेकिन वे अब भी साथ हैं। दोनों के एनजीओ ‘पानी फाउंडेशन’ के एक डिजिटल कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि उनके फैसले से कुछ लोगों को “ताज्जुब” हो सकता है लेकिन आश्वासन दिया कि वे अब भी “साथ” हैं।

राउत का बयान सुनने के लिए लिंक पर क्लिक करें: https://twitter.com/news24tvchannel/status/1411938993789313033

अपने वीडियो में आमिर कहते नजर आ रहे थे- आप लोग त’ला’क की खबर सुनकर काफी हैरान हैं. लेकिन आप लोग ज्यादा मत सोचिये। हम अलग भले ही हो गए हैं. लेकिन वह अभी भी साथ ही हैं. वह आगे कहते हैं- बस हमारे रिश्ते में एक बदलाव आ गया है, बकै हम साथ हैं और खुश हैं. आप लोग भी दुआ करें कि, हम खुश रहें।