सपना चौधरी ने किया किसानों का समर्थन, बोलीं- जब उनको वो चीज चाहिए ही नहीं तो फिर जबर’दस्ती क्यों..

सपना चौधरी ने किया किसानों का समर्थन

हरियाणवी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी इन दिनों चर्चा में हैं. जाहिर है सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वह न सिर्फ हरियाणा और पंजाब बल्कि पूरे देश भर में लोगों की पसंद हैं. आज के समय में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोविंग है और लोग उनके गानों को खूब पसंद करते हैं. बिग बॉस में आने के बाद से तो सपना (Sapna choudhary support farmers) काफी पॉपुलर हो गई हैं. इस बीच अब उन्होंने हाल ही में किसानों के समर्थन में बड़ी बात कही है. दरअसल उन्होंने किसान आंदोलन और कृषि बिल को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

जाहिर है पिछले कुछ समय से सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उनके बॉलीवुड में जाने की भी काफी चर्चाएं हुई थीं. तो सपना ने अब कई मुद्दों पर खुलकर अपनी बात कही है.

सपना चौधरी ने किसानों के हक में उठाई आवाज
IC: Google

दरअसल 9 महीने से चल रहे किसान आंदोलन को लेकर सपना चौधरी ने बड़ी बात कही. न्यूज 24 संग बातचीत में सपना कहती हैं- मैं मानती हूं कि, सरकार गलत नहीं है. न ही किसान गलत हैं. लेकिन जब किसी को खीर खानी ही नहीं है तो क्यों खीर खिला रहे हो. यानी किसानों को जब वो चीज चाहिए ही नहीं तो फिर आप क्यों जबर’दस्ती दे रहे हो.

वह आगे कहती हैं- मैं पूरी तरह से किसानों के साथ हूं, जो भी उनको जरूरत पड़ेगी हम उनके लिए करेंगे। मेरे पति किसान आंदोलन में लगातार मौजूद हैं. मैं वहां नहीं हूं इससे यह मतलब नहीं है कि, मैं किसानों के साथ नहीं हूं. तो वहीं राजनीति में आने और भाजपा के साथ जुड़े होने को लेकर पूछे गए सवाल पर सपना ने दिलचस्प जवाब दिया।

जाहिर है कुछ समय पहले सपना चौधरी की भाजपा नेता मनोज तिवारी संग मुलाक़ात की फोटो सामने आई थी. इसके बाद उन्होंने भाजपा की सदस्य्ता भी ली थी. लेकिन अब इस बातचीत के दौरान जब रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि, आप किस पार्टी के साथ हैं. तो सपना ने कहा- देखिए मैं कांग्रेस की भी हूं, भाजपा की भी और आप की भी. तो ऐसे आप कह सकते कि, मैं किसी एक के समर्थन में हूं.

सपना ने कहा- देखिये पार्टी का कोई नहीं, मैं तो कांग्रेस की भी हूं, भाजपा की भी तो आप ऐसे नहीं कह सकते कि, मैं किसका समर्थन कर रही हूँ. वैसे तो मुझे राजनीति से कोई मतलब नहीं है और न मैं इसके बारे में ज्यादा जानती हूं.

सपना चौधरी ने किया किसानों का समर्थन
Image credit: Google

सपना का पूरा बयान सुनने के लिए लिंक पर क्लिक करें: https://www.facebook.com/watch/?v=1184862361998141&t=0

यह पूछे जाने पर की आप तो भाजपा की सदस्य हैं. तो वह कहती हैं, देखिये मैं आज भी उनके साथ हूँ. लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि, मैं भाजपा की हो गई. उस वक्त मैं ही नहीं सभी भाजपा के साथ थे. लेकिन आप उस तरह से देखिये जैसे में दिखाना चाह रही हूं. सपना ने लोगों से अपील करते हुए कहा- आप लोग किसानों का परेशान न करें, उनको गलत न बोलेन वह सब भी हमारे लोग हैं हमारा परिवार हैं.