सारा अली खान ने किया मां कामाख्या देवी के दर्शन, भ’ड़क उठे लोग, पूछा आप हो कौन?

सारा अली खान ने किया मां कामाख्या देवी के दर्शन

बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टार किड में से एक और नवाब सैफ की बिटिया सारा अली अक्सर चर्चा में रहती हैं. वह अपनी एक फोटो को लेकर फिर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. इस फोटो में वह एक ऐसे स्थान पर हैं जिसकी वजह से लोग उनपर सवाल भी उठा रहे हैं तो ट्रोल भी कर रहे. दरअसल हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Visit Kamakhya temple) असम के मशहूर कामाख्या देवी मंदिर दर्शन करने के लिए पहुंची थीं। जिसकी कुछ फोटोज सारा अली ने खुद सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। सारा अब अपने इन फोटोज के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

एक तरफ लोग उनकी तारीफ़ करते नजर आ रहे हैं और असम में स्वागत कर रहे. तो दूसरी तरफ कई लोग सारा की इस फोटो पर सवाल खड़ा कर रहे हैं. ट्रोल्स उनके धर्म को लेकर सवाल उठा रहे हैं कि वे मुस्लिम हैं या हिंदू? अब सारा की यह फोटोज सोशल मीडिया पर हर तरफ वायरल हो रही हैं और हर कोई अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है.

सारा अली खान ने पहुंची मां कामाख्या देवी मंदिर
Image Credit: Google

गौरतलब है कि, सारा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. उनकी फैन फॉलोविंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं है. यही नहीं अभी महज कुछ फ़िल्में में ही काम करके वह काफी पॉपुलर हो चुकी हैं. इस बीच सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की.

इन फोटो के साथ सारा ने कैप्शन में लिखा, “#शांति #कृतज्ञता #धन्य।” फैन्स को पोस्ट बहुत पसंद आईं किसी ने लिखा “असम से प्यार,” एक प्रशंसक ने लिखा “असम में आपका स्वागत है,” तो कोई नागालैंड ना आने पर सारा से खफा था। वहीं कुछ यूजर्स को सारा का मंदिर में दर्शन करना नागवार गुजर रहा है।

बता दें कि, सैफ अली खान की बेटी सारा ने अपनी जो फोटोज शेयर की हैं, उसमें वे मंदिर के सामने खड़े हुई हैं। इन फोटोज में सारा माथे पर तिलक, वाइट सूट पहने और गले में असम का ट्रेडिशनल गम्छा डाले नजर आ रही हैं। अब इन फोटोज को लेकर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, “आप हिंदू हो या मुसलमान ? आप किस धर्म को फॉलो करती हैं ? एक दूसरे यूजर ने लिखा, “नाम मुस्लिम, पहचान हिंदू। मेरी सलाह मानिए और सिर्फ एक धर्म को फॉलो किजिए।” बता दें कि सारा इससे पहले फरवरी के महीने में अपनी मां अमृता सिंह के साथ अजमेर शरीफ की दरगाह भी गई थीं। सारा ने अजमेर से भी मां अमृता के साथ की अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

Sara ali khan looks

वहीं अगर बात करने सारा के फ़िल्मी करियर की तो उन्होंने साल 2018 में अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ दिवं’गत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे। फिल्म में सारा को उनकी एक्टिंग के लिए खूब सराहना मिली थी।

सारा को अपनी दूसरी ही फिल्म में निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ काम करने का मौका मिला और वो फिल्म ‘सिंबा’ में रणवीर सिंह के साथ लीड रोल में दिखीं। वे अब जल्द ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म ‘अत’रंगी रे’ में नजर आएंगी।