बेटी की पहली फिल्म को लेकर भावुक हुए शाहरुख़, बोले- कभी किराये पर खरीदकर पढ़ते थे Archies और..

Shahrukh advice Suhana on Bollywood Debut

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख़ के परिवार से उनकी बेटी भी फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही है. इस पल को लेकर वह काफी खुश हैं तो वहीं दूसरी तरफ वह थोड़ा भावुक भी होते नजर आये. साथ ही शाहरुख़ ने एक पोस्ट शेयर कर बेटी सुहाना को एक खास सलाह भी दी है. जाहिर है बीते दिन जोया अख्तर की फिल्म ‘आर्चिज ‘ का पहला पोस्टर जारी किया गया.

इस पोस्टर में कई स्टार किड्स नजर आ रहे थे. यह हालांकि यह OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. लेकिन इसके जरिये इन स्टार किड्स को दुनिया भर में पहचान मिलेगी.

Shahrukh on Suhana debut Movie
image Credit: Google

मेकर्स ने फिल्म के पोस्टर के साथ ही एक टीजर भी जारी किया था. इस टीजर में सभी एक जंगल में म’स्ती करते नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा कि यह सब बच्चे पिकनिक मनाने आये हुए हैं. फिल्म की कहनी इसी के इर्द गिर्द घूमती नजर आ रही है.

बताया जा रहा है कि सुहाना, ख़ुशी, अगत्स्य नंदा समेत अन्य स्टार किड्स काफी दिलचस्प रोल निभा रहे हैं.

Suhana Khan debut movie Poster

टीजर सामने आने के बाद हर कोई इसपर प्रतिक्रिया दे रहा है. यह पोस्टर और टीजर हर तरफ चर्चा में बना है, जो लोगों को भी काफी पसंद आ रहा है.

तो वहीं अब पिता शाहरुख़ ने भी अपनी बेटी की पहली फिल्म को लेकर प्रतिक्रिया दी और वह थोड़ा भावुक नजर आये. शाहरुख खान ने फिल्म के बारे में बोलने के साथ ही आर्चीज कॉमिक्स की अपनी यादें भी शेयर की हैं.

Suhana khushi debut movie Poster

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘आर्चीज को 25 पैसे प्रति दिन के किराए पर लेने से लेकर जोया अख्तर को इसे पर्दे पर जीवंत करते देखना…शानदार एहसास है. सभी को शुभकामनाएं, क्योंकि वे सबसे खूबसूरत प्रोफेशन में अपने पहले छोटे कदम रख रहे हैं.’

यही नहीं शाहरुख़ ने अपनी एक पोस्ट में सुहाना को करियर को लेकर सलाह भी दी है. वे कहते हैं, ‘एक एक्टर के तौर पर दयालु बनें.

Shahrukh advice Suhana on Bollywood Debut

आप का जो हिस्सा पर्दे पर पीछे छूट जाता है, वह हमेशा आपका रहेगा. मेरे बच्चे, आपने लंबा सफर तय किया है, लेकिन लोगों के दिल तक जाने का रास्ता अं’त’हीन है. आगे बढ़ो और ज्यादा से ज्यादा मुस्कुराओ.’

यही नहीं शाहरुख ने बेटी को सीख देते हुए लिखा, ‘याद रखना कि आप कभी भी परफेक्ट नहीं होंगे, लेकिन जैसे आप हैं, अगर वैसे बने रहोगे तो उसके सबसे करीब रहोगे.’

किंग खान ने आगे लिखा ‘अब यहां लाइट, कैमरा और एक्शन होगा.’ इसके बाद बेटी सुहाना ने भी प्यार जताते हुए कमेंट किया, ‘पापा, आपको प्यार.’

अब यह दोनों पोस्ट काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं जिसपर फेन्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे और प्यार बर’सा रहे. जाहिर है लंबे समय से सुहाना के बॉलीवुड में डेब्यू के चर्चा चल रहे थे, वहीं अब फाइनली फैन्स का इंतजार खत्म हो गया और अब बादशाह की बेटी अपना फ़िल्मी करियर शुरू कर रही हैं.

Star kids First Movie Poster

बता दें कि ‘द आर्चीज’ से सुहाना खान, अगस्त्या नंदा और खुशी कपूर बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं. ऐसे में अभिषेक बच्चन, सुहाना के भाई आर्यन, अमिताभ और अन्य सेलिब्रिटीज भी इस पोस्टर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और बच्चों को शुभकामनायें दे रहे.