क्या आपने देखा शिल्पा शेट्टी का सुपर वोमेन वाला अवतार? देखें सुपरहीरो बनकर कैसे दिखा रहीं जलवा..

Shilpa Shetty New Movie Look

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों फिर से चर्चा में हैं. हाल ही में उनका एक सुपर वीमेन वाला लुक सामने आया जिसको देखकर हर कोई हैरान रह गया. शिल्पा वैसे तो अपनी फिटनेस और लुक्स के कारण पहचानी जाती है. लेकिन अब अचानक उन्होंने सुपर हीरो वाला अंदाज अपना लिया है. शिल्पा को सुपर वीमेन बने देख फेन्स उनकी तारीफ कर रहे हैं और उनके लुक्स के चर्चा हर तरफ हो रहे.

46 साल की उम्र में भी बेहद खुबसुरत और फिट नजर आने वाली शिल्पा का अब नया अंदाज देखने को मिलने वाला है. दरअसल यह लुक उनकी आने वाली फिल्म का है जिसका बीते दिन ट्रेलर लॉन्च किया गया.

Shilpa shetty woner woman look

अब फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद से सबसे ज्यादा शिल्पा एके सुपर हीरो वाले लुक की ही चर्चा हो रही है. वहीं इस फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान पत्रकारों ने शिल्पा से राज कुंद्रा पर भी सवाल पूछे जिसपर उन्होंने खुलकर जवाब दिया.

बता दें कि, शिल्पा की नई फिल्म का नाम ‘निक’म्मा’ है जिसका ट्रेलर अब चर्चा में बना हुआ है. फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस द्वारा अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Nikamma Movie hero abhinayu

इस फिल्म में अभिमन्यु का लुक और एकिटंग ट्रेलर में कुछ कुछ टाइगर श्रॉफ की याद दिलाता नजर आया है. उन्होंने जिस तरह से डायलॉग बोले हैं उसको सुनकर आपके मन में टाइगर की छवि आ जाती है.

शिल्पा ने की फिल्म के डायरेक्टर की तारीफ

शिल्पा ने कहा, “मुझे लगता है कि हम यहां न केवल मेरे लिए बल्कि हमारे डायरेक्टर शब्बीर, अभिमन्यु और शर्ली के लिए एक नई शुरुआत का जश्न मनाने के लिए एक साथ शामिल हुए हैं, जिन्होंने इस फिल्म पर बहुत मेहनत की है। मुझे नहीं लगता कि इस वक्त हमें मेरी या मेरी लाईफ के बारे में बात करनी चाहिए.”

Shilpa shetty praise director sabbir

क्या है शिल्पा का किरदार

शिल्पा ने इस दौरान अपने किरदार के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा, ‘फिल्म में मेरे किरदार का नाम अवनी है, जो मेरी रियल पर्सनैलिटी से बिल्कुल अलग है.

वह सुपरहीरो नहीं है बल्कि एक बहुत ही पावरफुल किरदार है. अगर आप थिएटर में शिल्पा शेट्टी को देखना चाहते हैं, तो मैं चाहूंगी की आप न जाएं। आपको निराशा ही हाथ में लगेगी.

Shilpa shetty super woman look

17 जून को रिलीज होगी फिल्म

सब्बीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘निकम्मा’ 17 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और शब्बीर खान फिल्म्स के बैनर तले बनी है.

इस फिल्म में शिल्पा के साथ अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और शर्ली सेतीया भी नजर आएंगे.

शिल्पा ने फिल्म में एक सुपरहीरो का रोल प्ले किया है, जो एक आलसी और बेरोजगार लड़के (अभिमन्यू दसानी) को जिम्मेदार व्यक्ति बनाने के लिए उसकी लाइफ में एंट्री लेती है.

एक्ट्रेस इस फिल्म से लंबे समय के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रही हैं. सिंगर शिर्ले सेतिया भी इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं.

साउथ सिनेमा vs बॉलीवुड पर शिल्पा ने कही बड़ी बात

Shilpa shetty on south movie success

तो वहीं फिल्म के ट्रेलर लांच इवेंट के दौरान शिल्पा से साऊथ फिल्मों को लेकर भी सवाल किया गया. शिल्पा ने बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के बीच चल रही बहस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए साउथ सिनेमा का समर्थन किया.

शिल्पा शेट्टी ने कहा, ‘साउथ की फिल्में इतनी चल रही हैं क्योंकि उनमें कंटेंट होता है. मुझे निक’म्मा को लेकर भी ये पूरा यकीन है कि यह फिल्म जरूर चलेगी क्योंकि इसमें कंटेंट कॉमेडी और हर तरह का मसाला है.’

South stars Pan india Following

राज कुंद्रा मामले पर भावुक हुए शिल्पा

वहीं पति राज कुंद्रा को लेकर पूछे गए सवाल को लेकर शिल्पा भावुक हो गई. उन्होंने कहा, “हम सभी अपनी लाइफ में एक कठिन दौर से गुजरे हैं.

Shilpa or raj getting apart?

पिछले 2 साल न केवल मेरे लिए बल्कि बहुत से लोगों के लिए मुश्किल भरे रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री भी मुश्किल दौर से गुजरी है, क्योंकि फिल्में तैयार हो गईं लेकिन यह लोग फिल्में देखने के लिए सिनेमाघरों में नहीं आ सके. आज यह हमारे लिए बहुत बड़ा पल है।”

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर: