29 मीडिया वालों पर शिल्पा शेट्टी ने ठो’का मानहानि का केस, कहा- यह लोग इमेज खराब करने में लगे हैं..

मीडिया वालों पर शिल्पा शेट्टी ने ठोका मानहानि का केस

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा शेट्टी को भी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. पिछले कई दिनों से वह हर तरफ चर्चा में हैं और हर कोई कुंद्रा के मामले को लेकर उनको भी लपेटे में ले रहा है. मीडिया में भी दिनभर उनसे जुडी कई खबरें सामने आ रही हैं. उधर इन्वेस्टिगेशन टीम अभी बह जांच कर रही है. पुलिस शिल्पा शेट्टी से भी इस मामले को लेकर कई घंटों तक पूछताछ कर चुकी है. इस बीच अब एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि, शिल्पा ने कई मीडिया वालों और कंपनियों के खिलाफ मानहानि का केस कर दिया है.

गौरतलब है कि, गं’दी फ़िल्में बनाने के आरोप लगाते हुए पुलिस ने राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया। जिसके बाद से लगातार उन जुड़े हैरान करने वाले खुलासे हुए जिससे उनकी चौतरफा आलोचना हो रही है. साथ ही लोग शिल्पा को भी घेर रहे हैं. तो वहीं मीडिया और सोशल मीडिया पर तमाम खबरों को देख अब शिल्पा काफी नाराज हो गई और कोर्ट जाकर केस कर डाला।

मीडिया वालों पर शिल्पा शेट्टी ने ठोका मानहानि का केस
Image Credit: Google

जी हां ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी ने 29 मीडियाकर्मियों और मीडिया घरानों के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया है. राज कुंद्रा मामले में शिल्पा शेट्टी ने गलत रिपोर्टिंग और छवि को खराब करने का आरोप लगाया है. वहीं बताया यह जा रहा है कि, अब इस मामले पर कोर्ट में कल सुनवाई होगी. हालांकि यह जानकारी अभी सामने नहीं आई है कि, इन 29 नामों में न्यूज चैनल्स कौन से हैं, साथ ही मीडिया के लोग कौन हैं, लेकिन केस दर्ज होने से अब हल’चल और तेज हो गई है.

इससे पहले, मुंबई की एक अदालत ने क’थित तौर पर गं’दी फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स के जरिए प्रसारित करने से संबंधित एक मामले में कारोबारी राज कुंद्रा की जमानत याचिका बुधवार को खारिज कर दी थी. बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा को मुंबई पुलिस की अपरा’ध शाखा ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था.

उन पर कई गं’भी’र धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया. तो अब न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट सामने आई है कि, शिल्पा ने छवि खराबा करने का आरोप लगते हुए मानहानि का केस कर डाला है।

आपको बता दें कि, राज कुंद्रा मामले को लेकर बॉलीवुड की भी कुछ एक्ट्रेस और मॉडल्स ने आरोप लगा दिए. हाई प्रोफ़ाइल मामला होने के कारण यह हर तरफ चर्चा में बना हुआ है. सोशल मीडया पर मेम्स की बाढ़ सी आई हुई है. तो वहीं बीते दिन कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने भी उनपर तंज कसा था.