आर्यन के समर्थन में आईं अभिनेत्री सोमी अली, कहा- हर बच्चा ड्र’ग्स ट्राई करता है मैंने भी की थी..

सोमी अली ने किया आर्यन का समर्थन

बादशाह के बेटे आर्यन खान पर मुसीबत कम नहीं हो रही है. उनको अपनी रात जेल में ही गुजारनी पड़ी है. तो वहीं शाहरुख़ और गौरी भी काफी परेशान नजर आ रहे हैं. हालांकि अब फिल्म इंडस्ट्री से लगातार आर्यन को समर्थन मिल रहा है जिससे उनका हौसला थोड़ा मजबूत होगा और उनको एक मोरल स्पोर्ट मिलेगा। बड़े बड़े स्टार्स लगातर आर्यन के समर्थन में लिख और बोल रहे हैं. इस कड़ी में अब सलमान खान की ए’क्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने आर्यन के लिए लंबा पोस्ट किया है.

जाहिर है अब तक कई बड़े स्टार्स आर्यन के स्पोर्ट में सामने आ चुके हैं. तो उधर सोशल मीडिया पर भी उनको समर्थन मिल रहा है और शाहरुख़ के फैन्स बंगले के बाहर भी जाकर अपना समर्थन दे रहे हैं. साथ ही उनसे हौसला बनाये रखने की बात कह रहे.

सोमी अली ने किया आर्यन का समर्थन

इस बीच अब आर्यन की गिरफ्तारी पर सोमी ने दुख जताया है और लिखा है कि उसे घर जाने दिया जाए. सोमी ने अपने पोस्ट में खुलासा किया है कि उन्होंने भी दिव्या भारती के साथ Pot ट्राई किया था. साथ ही लिखा है कि कोई भी संत नहीं है. सोनी ने शाहरुख खान और गौरी के लिए भी दुख जताया है.

जाहिर है आर्यन खान के सपोर्ट में रितिक रोशन सहित बॉलीवुड के कई सिलेब्स सोशल मीडिया पर लिख चुके हैं. अब सोमी अली ने इंस्टा पर लंबा पोस्ट किया है. सोमी ने लिखा है, किस बच्चे ने ड्र’ग्स के साथ एक्सपेरिमेंट नहीं किया होगा? ये सब बंद कीजिए और इस बच्चे को जाने दीजिए. ड्र’ग्स वै’श्यावृत्ति की तरह है जो कि कभी खत्म नहीं होगी.

सोमी अपने पोस्ट में आगे कहती हैं- इसलिए इन दोनों को ही अपरा’ध की श्रेणी से हटा देना चाहिए। बच्चे तो बच्चे ही हैं, ये इसका उदाहरण है लेकिन कोई भी संत नहीं। मैं जब 15 साल की थी तब pot (गां’जा) ट्राई किया था और ‘आंदोलन’ की शूटिंग के दौरान एक बार फिर से दिव्या भारती के साथ लिया था. कोई पछतावा नहीं है.

बता दें कि, आर्यन के समर्थन में ऋतिक से पहले भी कई बड़े सेलिब्रटी बोलते नजर आए हैं. मीका सिंह ने जहां आर्यन की गिरफ्तारी पर ही सवाल उठाये। तो उधर सुजैन खान ने कहा- बच्चा है जो गलत जगह मौजूद था. सुनील शेट्टी ने भी आर्यन के जेल जाने से पहले कहा था कि, कम से कम जब तक सच्चाई सामने नहीं आती किसी को गलत नहीं बोलना चाहिए.

आर्यन का समर्थन रहे फिल्म स्टार्स पर भड़कीं कंगना
Image credit: Google

ऋतिक रोशन ने आर्यन खान के लिए एक मोटिवेशनल लेटर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस लंबे चौड़े लेटर में उन्होंने आर्यन को जिंदगी के उतार-चढ़ावों से सीखने की सलाह दी है। साथ ही लिखा कि कठिन परिस्थिति ईश्वर मजबूत लोगों के लिए चुनते हैं. उन्होंने आर्यन के लिए लिखा है कि इस स्थिति में वह खुद तो संभालकर रखें और अपनी अच्छाइयों को खत्म न होने दें.

रितिक ने लंबे पोस्ट में लिखा कि, वह आर्यन को बचपन से जानते हैं और बहुत प्यार करते हैं। ऋतिक की इस भावुक कर देने वाली पोस्ट पर करोड़ों लाइक्स आये जिसमे कई फिल्म स्टार्स भी शामिल रहे.

जेल में गुजरा आर्यन का पहला दिन

ऐसे में अब इन लोगों पर कंगना काफी नाराजगी जाहिर करते नजर आई हैं. कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, अब सभी मा’फिया पप्पू आर्यन के बचाव में आ रहे हैं.. हम गलती करते हैं लेकिन इसे ग्लोरिफाई नहीं करना चाहिए.