सोनाक्षी सिन्हा के बंगले का नाम है रामायण, नाम के पीछे की वजह जानकर आप भी कहेंगे वाह..

sonakshi sinha banglow ramayana

द’बंग गर्ल के नाम से मशहूर सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi sinha) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. दरअसल सुशांत सिंह के नि’धन के बाद से लोग लगातार स्टार किड्स को ट्रोल कर रहे हैं. इसी बीच लोगों ने सोनाक्षी को भी घेरे में ले लिया। इसके बाद उन्होंने ट्विटर ही छोड़ने का फैसला कर लिया। लेकिन वह इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसी बीच आज हम आपको सोनाक्षी सिन्हा के घर(Sonakshi sinha banglow) का नाम और उसके पीछे का दिलचस्प कारण बताते हैं.

सोनाक्षी सिंह के बंगले का नाम है रामायण

बॉलीवुड में सलमान की फिल्म से डेब्यू करने वाली सोनाक्षी सिन्हा कुछ ही समय में काफी सुर्ख़ियों में आ गई थीं. इसके पीछे की वजह थी द’बंग फिल्म का सुपरहिट होना। साथ ही वह एक बड़े स्टार शत्रुघन सिन्हा की बेटी हैं. सोनाक्षी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैन्स के लिए अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं. इसमें उनके घरों (Sonakshi sinha banglow) की भी कई तस्वीरें होती हैं. क्या आपको पता है कि, सोनाक्षी के बंगले का नाम रामायण है. नहीं तो हम आपको बता दें कि, सोनाक्षी का बांद्रा में बग्ला है जहां वह अपने माता पिता और पूरे परिवार संग रहती हैं. इस घर का नाम है रामायण जो की काफी खूबसूरत है.

नाम के पीछे की यह है वजह

अब आपको हम बताते हैं कि, आखिर सोनक्षी के बंगले के नाम के पीछे की दिलचस्प वजह क्या है. दरअसल सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा और उनके भाइयों के नाम क्रमश: राम, लक्ष्मण, भरत और शत्रुघ्न हैं। वहीं सोनाक्षी के दोनों भाइयों का नाम लव और कुश है। इस वजह से घर का नाम ‘रामायणा’ रखा गया। सोनाक्षी का घर बेहद सिंपल और एथनिक रखा गया है। घर की फर्श वूडेन की है। लिविंग एरिया की इस तस्वीर में ब्राउन कलर के सोफे लगे हुए हैं। घर की ज्यादातर दीवारें सफेद रंग की हैं।