बेहद आलीशान बंगले में रहती हैं सोनाक्षी, मोबाईल की तरह फिंगर प्रिंट से खुलते हैं गेट..देखें

Sonakshi sinha Banglow photos

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा अपने फैशन सेन्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. सोनाक्षी इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज की शूटिंग में व्यस्त हैं. यही नहीं वह आलीशान जिंदगी जीने के लिए भी जानी जाती हैं. मशहूर अभिनेता शत्रुघन सिन्हा की बेटी सोनाक्षी मुंबई में रहती हैं जहां उनका आलीशान घर है. इस घर में उन्होंने अपनी पसंद की हर एक चीज लगा रखी है.

वैसे तो कई सेलिब्रिटीज के घर और बंगले बेहद आलीशान होते हैं. लेकिन कई के बंगलों की चर्चा ज्यादा होती है. इसी बीच सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपने घर का हॉउस टूर कराया है.

Sonakshi sinha banglow Tour

सोनाक्षी ने अपने बंगले की सारी खासियत बताई और दिखाई. यही नहीं उन्होंने बताया कि कैसे घर में ही वह ज्यादातर समय व्यतीत करती हैं और कैसे उन्होंने अपने बंगले को सजा रखा है.

सोनाक्षी के घर का नाम भी बेहद खास है जो लोगों का ध्यान खींचता है. उनके बंगले का नाम ‘रामायण’ है. बता दें कि सोनाक्षी एक शानदार और प्रोफेशनल आर्टिस्ट भी हैं जिनकी पेंटिंग दुनिया भर में पहचानी जाती हैं. उन्होंने अपने बंगले में लगी कई पेंटिंग्स के बार में भी बताया.

Sonakshi sinha house Enterance

वहीं सोनाक्षी ने अपने आलीशान घर की झलक भी दिखाई जिसमे कई चीजें ऑटोमेटिक फंक्शन से काम करती हैं.वह ज्यादातर अपना समय घर के अंदर ही व्यतीत हैं. यह सोना ने एक यूट्यूब चैनल Brut के साथ बातचीत में बताई और दिखाई.

जाहिर है हर किसी को अपना घर सजाने का मन करता है, ऐसे में अब सेलिब्रिटी हैं तो वो हर चीज बेहद खास रखते हैं.

Sonakshi sinha chilling in Pool

तो सोनाक्षी ने भी अपने घर में ही स्विमिंग पूल, गेम जोन और जिम का पूरा सेट बना रखा है, वह डांस करती हैं, योग करती हैं और फिर राइडिंग भी करती नजर आती हैं.

इसके अलावा सोनाक्षी के घर में दो डॉगी भी हैं, सोनाक्षी के घर के एंट्रेस ही बेहद खास है. इसमें घुसते समय आपको फिंगर प्रिंट की जरुरत पड़ती है. जी हां सोनाक्षी के बंगले का एंट्रेस बेहद खास और सुरक्षा के लहजे से हाइटेक है.

Sonakshi sinha House Inside Looks

इसके अलावा जैसे ही आप अंदर घुसेंगे तो फिर आपको एक लिफ्ट मिलेगी जिसके जरिये घर के कमरों में जाया जाता है.

सोनाक्षी का घर एक बड़ा सा अपर्टमेंट है जिसमे बेसमेंट में पार्किंग है. इसके बाद लिफ्ट के जरिये ऊपर जाया जाता है. इन लिफ्ट में भी सोनाक्षी के फिंगर प्रिंट है जिसके बिना लिफ्ट चलती नहीं.

Sonakshi sinha art talent

सोनाक्षी ने इस हॉउस टूर में अपने घर का लगभग हर हिस्सा दिखाया और बताया. उन्होंने बताया कि, कैसे घर और कमरों की दीवारों को पेंटिंग से सजाया गया है.

यह पेंटिंग खुद सोनाक्षी द्वारा ही बनाई गई है. इसमें से कई तो इंटरनेशनल लेवल पर चर्चित हैं. वहीं सोनाक्षी ने पढ़ने और पेंटिंग बनाने के लये एक अलग रूम बना रखा है.

Sonakshi sinha Yoga or Zyming Room

इसके अलावा गेम जोन से लेकर जिमिंग एरिया और पूल सब कुछ है. उन्होंने बताया कि इसलिए ही वह घर पर ही ज्यादातर रहती है और पार्टी भी घर के ऊपर टेरेस पर कर लेती हैं.

बात करें सोनाक्षी के फ़िल्मी करियर की तो लोग रज्जो उनको वाले किरदार से सबसे ज्यादा पसंद करने लगे थे.

Sonakshi sinha best Roles

सलमान खान के साथ उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘दबं’ग’ की थी जिससे उनको एक बड़ी पहचान मिल गई थी. इसके बाद उन्होंने कई फ़िल्में की जिसमे कई हि’ट रही कई फ्लॉप.

फिल्मों के अलावा सोनाक्षी एक बिजनेवीमेन भी हैं. उनके अपने खुद के कई ब्रांड्स हैं. वह कई इंटरनेशनल ब्रैंड का विज्ञापन भी करती हैं, इसके अलावा वह खुद का भी फैशन ब्रांड चलाती हैं.

घर के अंदर अंदर का नजारा यहां देखें: