सोनाक्षी सिन्हा का बड़ा खुलासा, कहा- कभी नहीं बनना चाहती थीं एक्टर, लेकिन फिर..

Sonakshi SInha Reveal her Secret

बॉलीवुड की द’बं’ग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा अपने स्टाइल और फैशन की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं. वैसे तो उन्होंने अपने करियर में कई फ़िल्में की हैं लेकिन बहुत कम ही सफल हुई हैं. हालांकि सोनाक्षी फिल्म के साथ ही एक बिजनेस वोमेन भी हैं और उनका Mind बिजनेस वाला भी है.

इसके अलावा सोनाक्षी फिटनेस पर भी काफी ध्यान देती हैं. हाल ही में सोनाक्षी ने खुलासा करते हुए बताया कि असल में वह एकिटंग करना ही नहीं चाहती थीं.

Sonakshi sinha Acting carrier

जी हां सोनाक्षी ने हाल ही में अपने एक्टिंग करियर का बड़ा सीक्रेट रिवी’ल किया है. उन्होंने बताया कि असल में उनकी दिलचस्प एकिटंग में थी ही नहीं, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि वह इसमें ही आगे बढ़ गईं.

गौरतलब है कि सोनाक्षी को लोग रज्जो वाले किरदार से सबसे ज्यादा पसंद करने लगे थे. सलमान खान के साथ उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘दबं’ग’ की थी जिससे उनको एक बड़ी पहचान मिल गई थी.

Sonakshi sinha best Roles

इसके बाद सोनाक्षी ने अक्षय, संजू बाबा, रणवीर सिंह, जॉन अब्राहम, अजय देवगन जैसे कई बड़े स्टार्स के साथ फ़िल्में की. हालांकि इनमे से उनकी कई फिल्में फ्लॉप साबित हुई. लेकिन सोनाक्षी ने अपना फ़िल्मी करियर जारी रखा.

सोनाक्षी की सबसे पॉपुलर और सुपरहिट फिल्मों में ‘दबं’ग’ राउ’डी राठौर, बॉस, एक्शन जैक्शन, फ़ोर्स, Holiday जैसे कुछ नाम शामिल हैं.

Sonakshi sinha Movies List

लेकिन इसके अलावा उनकी ‘अकीरा, लु’टेरा, नूर, जोकर कई फ्लॉप भी रहीं. हालांकि सोना एक बड़े स्टार शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं तो उनकी पॉपुलेरिटी में कोई कमी नहीं आई.

साथ ही वह अपने फैशन सेन्स की वजह से दुनिया भर में चर्चा में रहती हैं. वह कई इंटरनेशनल ब्रैंड का विज्ञापन भी करती हैं, इसके अलावा वह खुद का भी फैशन ब्रांड चलाती हैं.

Sonakshi sinha fashion Brand

साथ ही सोनाक्षी एक सफल बिजनेवीमेन भी हैं. इसके अलावा उनके अंदर कई और टैलेंट हैं जो अब उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया.

दरअसल हाल ही में सोनाक्षी ने Brut नाम के एक डिजिटल चैनल संग बातचीत में अपने करियर, बंगले और अन्य टैलेंट के बारे में बताया. सोनाक्षी ने इस दौरान बताया कि असल में उनका मन एक्टिंग में था ही नहीं.

Sonakshi sinha sporty Look

लेकिन मेरी दिलचस्पी तो स्पोर्ट्स और आर्ट में ज्यादा थी. हालांकि एक दिन ऐसा ही कुछ हुआ और मुझे फिल्म मिली इसके बाद मैं इसको भी करियर के रूप में देखने लगी.

सोनाक्षी बताती हैं कि उन्होंने लंबे समय तक वॉली बॉल, फुटबॉल और बास्केट बॉल खेला है. वह स्पोर्ट्स में काफी दिलचस्पी रखती हैं और आज भी धा’क’ड़ अंदाज में खेलती हैं.

Sonakshi sinha riding Bike

इसके साथ ही सोनाक्षी को एड’वें’चर काफी पसंद है. वह बु’लेट और अन्य हेवी स्पोर्ट्स बाइक भी चलाती नजर आती हैं.

बता दें कि सोनाक्षी एक शानदार और प्रोफेशनल आर्टिस्ट भी हैं जिनकी पेंटिंग दुनिया भर में पहचानी जाती हैं. उन्होंने अपने बंगले में लगी कई पेंटिंग्स के बार में भी बताया.

Sonakshi sinha art talent

वहीं सोनाक्षी ने अपने आलीशान घर की झलक भी दिखाई जिसमे कई चीजें ऑटोमेटिक फंक्शन से काम करती हैं.वह ज्यादातर अपना समय घर के अंदर ही व्यतीत हैं.

Sonakshi sinha Banglow photos

घर में ही सोनाक्षी ने स्विमिंग पूल, गेम जोन और जिम का पूरा सेट बना रखा है, वह डांस करती हैं, योग करती हैं और फिर राइडिंग भी करती नजर आती हैं.

जाहिर है सोनाक्षी को बाइक चलाते हुए कई बार देखा गया है. उनकी आने वाली एक वेब सीरीज में भी वह एक पुलिस अफसर की भूमिका निभा रही हैं जिसमे उन्होंने Bike चलाया है.