गरीबों के मसीहा ने फिर से बांटे E रिक्शा, जनता बोलीं- सोनू सर आप महान हैं..आपको दुआएं पहुंचे

सोनू सूद ने गरीबों को बांटे इ रिक्शा

देश के जरूरतमंद लोगों के लिए दिन रात सेवा में तत्पर महान सख्शियत सोनू सूद इन दिनों मोगा में हैं. जी हां अपने गृह जनपद में वह बहन के साथ जनता की सेवा और मदद के कार्य में लगे हुए हैं. इस बीच उन्होंने एक बार फिर से जरूरतमंद लोगों तक मदद की पहल पहुंचाई है. दरअसल मालविका ने अपने भाई सोनू के साथ मिलकर गरीब लोगों को ई रिक्शा उपलब्ध कराया है.

उनका कहना है कि, इससे वह अपनी खुद की कमाई कर सकेंगे और उनको किसी से मदद मांगने की जरुरत नहीं पड़ेगी। अब वह लोग अपनी मेहनत से कमाई कर सकेंगे.

सोनू सूद ने गरीबों को बांटे इ रिक्शा

बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है जब सोनू ने ई रिक्शा बांटकर किसी को रोजगार पाने में मदद की है. सोनू के साथ ही कार्यक्रम में मौजूद मालविका सूद ने कहा कि ई-रिक्शा देने का उनका मकसद बेरोजगारों को रोजगार देना है.

जिस तरह से सोनू पिछले 2 साल से लगातार जनता की मदद के लिए तत्पर नजर आते हैं. उसी तरह से सोनू की बहन मालविका भी अपने गृह जनपद में जरूरतमंदों की मदद कई सालों से कर रही हैं. वह गरीब बच्चों को पढ़ाने से लेकर स्वास्थ्य और अन्य चीजों में मदद करती हैं.

सोनू सूद ने गरीबों को बांटे इ रिक्शा

इस बीच अब एक बार फिर उन्होंने अपने भाई और लोगों के मसिहा बन चुके सोनू सूद के साथ नेक पहल की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंजाब के मोगा स्थित अपने घर से उन्होंने 20 ई रिक्शा बांटे. 20 जरूरतमंद लोगों को ई रिक्शा बांटकर उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की.

सोनू ने कहा- जब भी किसी को मदद पहुंचती है तो दिल को बड़ा सुकून मिलता है. तो वहीं सोनू की के नेक पहल को देखकर एक बार फिर लोग उनको प्रशंसा करते नहीं थक रहे.

एक यूजर ने लिखा- सोनू सूद सर ने आज एक बार फिर जरूरतमंदों की मदद कर यह साबित कर दिया. वह ही देश के असली सुपरहीरो हैं. तो उधर आपको बता दें कि, सोनू की बहन मालविका इस बार पंजाबा चुनाव में भी उतरने जा रही हैं.

इस बात का एलान काफी पहले हो चुका है, लेकिन अभी यह नहीं बताया गया है कि, वह किस पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी. लेकिन मोगा की जनता मालविका को बहुत प्यार व सम्मान देती है और अब तो सोनू के नेक कार्य से तो देश का हर व्यक्ति ही प्रभावित है.