आप सड़क पर मजदूरों की मदद कर रहे हैं डर नहीं लागता, सोनू बोले-अब इतना रिस्क तो लेना बनता है

Sonu Sood Risk taken for Migrants help

एक तरफ जहां देश में बढ़ते कोरोना के प्रभाव से लोग डर से अपने घरों में रह रहे हैं. तो वहीं सोनू सूद (Sonu Sood) सड़कों पर उतरकर मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं. जाहिर है मुंबई में कोरोना का प्रभाव सबसे अधिक देखने को मिल रहा है. ऐसे में हाल ही में एक रिपोर्टर ने सोनू ने यह सवाल किया कि, क्या आपको डर नहीं लगता है या आप कैसे सावधानी बरत रहे हैं. इस सवाल के जवाब में सोनू ने कहा-अगर मैं सड़क पर नहीं आऊंगा तो यह घर कैसे जाएंगे। यही नहीं उन्होंने कई और दिल को छू लेने वाली बात कही है.

सोनू बोले- अगर मैं सड़क पर नहीं आऊंगा तो यह घर कैसे जाएंगे

गौरतलब है कि, इन दिनों सोनू सूद जिस तरह से मजदूरों की मदद (Sonu Sood Helping Migrants) कर रहे हैं वह सबसे बड़ी देशभक्ति का काम है. सं’कट के समय में सोनू इन मजदूरों के लिए मसीहा बनकर आगे आये और अपने हर एक प्रवासी भाई को घर भेजने का काम कर रहे हैं. इसी बीच हाल ही में एबीपी न्यूज के एक रिपोर्टर ने सोनू से सवाल किया। इस समय जहां लोग कोरोना के डर से अपने घरों में रह रहे हैं, वहीं आप सड़क पर उतरकर इन प्रवासी लोगों को घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं.

KRK call Sonu Sood A god

इस सवाल के जवाब में सोनू ने दिल छू लेने वाली बात कही जो आपको भी गदगद कर देगी। सोनू कहते हैं कि, अगर मैं सड़क पर नहीं आऊंगा तो यह घर नहीं जा पाएंगे। ऐसे में अब इनके लिए इतना रिस्क तो लेना बनता है. सावधानी से जुड़े अगले सवाल के का जवाब देते हुए सोनू कहते हैं कि, हालांकि मैं सभी नियमों का पालन करते हुए सड़क पर रहता हूं. साथ ही सावधानी का भी ध्यान रखता हूं. वहीं सोनू ने इस दौरान एक बार फिर कहा कि, जब तक मैं हर एक प्रवासी भाई को घर नहीं पहुंचा दूंगा मैं पीछे नहीं हटूंगा।

Related Posts