सोनू के घर के बाहर मदद मांगने पहुंच रहे हजारों लोग, बोले- जब यह ठीक होगा तब समझूंगा देश बदल रहा है

सोनू सूद के घर के बाहर मदद मांगने पहुंच रहे लोग

देश भर के लोगों के लिए भरोसे की उम्मीद बन चुके सोनू सूद दिन रात लोगों की सेवा में लगे हैं. सोनू करीब 2 साल से बिलकुल निस्वार्थ भाव से जरूरतमदों की सहायता करते आ रहे हैं. उन्होंने लॉकडाउन के दौरान नौकरी गं’वा चुके लोगों की भी मदद की है. साथ में, उन्होंने वं’चि’त बच्चों को शिक्षित करने का बीड़ा भी उठाया हुआ है. सोनू (Sonu sood House) के घर के बाहर भी अब रोजाना हजारों लोग मदद मांगने पहुंच रहे हैं. इसको लेकर अब सोनू ने बड़ी बात कही है जो अब काफी चर्चा में बनी हुई है.

गौरतलब है कि, सोनू आज मसीहा, फरिश्ता और भरोसे का नाम बन चुके हैं. अभिनेता अपनी इसी दरियादिली की वजह से आज करोड़ों दिलों पर राज करते हैं. आज उन्हें लाखों युवा अपना आइडल मानते हैं. अब वह लोगों के लिए रील लाइफ से रियल लाइफ हीरो बन चुके हैं.

बता दें, सोनू सूद (Sonu sood UnHappy to se People) के मुंबई वाले घर के बाहर आए दिन जरूरतमंदों की लाइन लगी रहती है. लोग आज भी उनके घर के बाहर उनसे मदद मांगने जाते हैं और सोनू किसी को भी अपने घर से निराश वापस नहीं लौटाते हैं. इसी क्रम में सोनू अपने ट्विटर पर एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें उनके घर के बाहर जरूरतमंदों की भीड़ दिख रही है.

सोनू ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि जिस दिन यह भीड़ गायब हो जाएगी है, मैं अनुभव करूंगा कि दु’खों का अं’त हो गया है. वहीं फेसबुक पर उन्होंने लिखा- जिस दिन यह सब ठीक हो जाएगा तब मैं समझूंगा की देश सच में बदल रहा है. तो सोनू का यह पोस्ट काफी चर्चा में बना हुआ है और लोग भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

उन्होंने आगे लिखा कि आइए इसे जल्द ही एक साथ मिलकर ख’त्म करते हैं. बात दें. जाहिर है देश में कुछ लोग तो सोनू को भगवान का भी दर्जा दे चुके हैं. जब जरूरतमंद लोग हर तरफ से हताश हो जाते हैं, तो वे सोनू सूद से मदद के लिए गुहार लगाते हैं.

सूद भी हर जरूरतमंद की उम्मीद को नहीं टूटने देने की हरसंभव कोशिश करते हैं. यह किसी से छिपा नहीं कि, देश के कई शहरों में लोगों ने सोनू के मंदिर बनवाने की बात कही. तो कहीं लोग उनकी फोटो पर दूध चढ़ाते हुए नजर आये.

वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें: https://twitter.com/SonuSood/status/1407912810982436864

तो सोनू देश के लोगों के दिलों में बस गए हैं और जब भी कोई व्यक्ति किसी परेशानी में होता है. तो वह सबसे पहले सोनू सूद को याद करता है. कोई सोशल मीडिया के माध्यम से मदद की गुहार लगाता है, तो कोई फोन करके।

लेकिन पिछले कुछ दिनों से लोग सोनू के घर के बाहर रोजाना पहुंच जाते हैं और अपनी परेशानी बताते हैं. सुपर हीरो सोनू भी बिना किसी को निराश किये हर व्यक्ति की मदद का पूरा प्रयास करते हैं.