हो गया खुलासा..सोनू सूद ने बताया लोगों की मदद के लिए उन्हें क्यों गि’रवी रखनी पड़ी थी प्रॉपर्टी

सोनू सूद ने बताया लोगों की मदद के लिए गिरवी रखनी पड़ी थी प्रॉपर्टी

गरीबों के मसीहा और देश की जनता के सुपर हीरो बन चुके सोनू सूद ने एक बार फिर बड़े मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया दी. साथ ही उन्होंने उस बात का खुलासा भी किया जिसको जानने के लिए उनके चाहने वालों से लेकर हर को बेताब था. दरअसल सोनू जिस तरह से लगातार पिछले करीब 2 साल से हर व्यक्ति की प’रेशा’नी के लिए खड़े नजर आते हैं. स्टूडेंट्स को पढ़ाई कराने से लेकर आर्थिक मदद करना हर कुछ, इसको लेकर लोगों के मन में सवाल आया कि, आखिर अभिनेता इतना पैसा कहां से ला रहे हैं.

उधर बीच यह खबर भी सामने आई थी कि, सोनू ने लोगों की मदद के लिए अपनी प्रॉपर्टी भी गि’रवी रख दी थी. यह बात सुनकर हर कोई हैरान रह गया था और सोनू को सल्यूट करते नहीं थक रहा था. तो वहीं इस खबर को लेकर आलोचक इसको गलत बताते नजर आये थे. अब इसपर सोनू ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

सोनू सूद ने बताया क्यों पड़ी थी IT रेड

गौरतलब है कि, सोनू ने जो सेवा भाव का काम लॉक डाउन में मजदूरों को घर भेजने से शुरू किया था. वह सिलसिला आज भी जारी है और हजारों लोग उनसे मदद की गुहार लगाते नजर आते हैं.

सोनू भी किसी को बिना निराश किये हुए हर संभव मदद की कोशिश करते हैं. आज भी सैकड़ों लोग सोनू के घर के बाहर पहुंचकर उनसे मदद की गुहार लगाते हैं. अब सोनू ने एक बार फिर आईटी रे’ड से लेकर पैसे का पूरा प्रबंधन और कैसे इतने बड़े पैमाने पर मदद का कार्य जारी है, इसपर खुलासा किया.

सोनू बोले- लोगों की मदद करने का प्रण लिया है और करता रहूंगा
Image Credit: Google

दरअसल सोनू ने हाल ही में न्यूज 24 चॅनेल के एक कार्यक्रम मंथन में इन मुद्दों पर बात की. इस दौरान सोनू की बहन मालविका सूद भी मौजूद थीं जिन्होंने हाल ही में राजनीति में उतरने का निर्णय लिया है. पत्रकार ने सोनू से कई सवाल किय्रे. इस दौरान एक सवाल यह भी पूछा गया कि, जो ख़बरें सामने आई थीं कि, आपने जनता की मदद के लिए अपनी प्रॉपर्टी भी गि’रवी रख दी थी और ऐसा क्यों हुआ था.

इसपर सोनू पहले तो बचते हैं फिर पूछे जाने पर वह खुलासा कर देते हैं. सोनू कहते हैं- जी हां उस दौरान कुछ ऐसा हो गया था कि, मेरे पास पैसों की बहुत कमी आ गई थी.

वह इस सेवा कार्य का शुरूआती दौर था तो उस दौरान हमारे साथ बड़े पैमाने पर लोग भी नहीं जुड़े थे. उस वक्त हम सब कुछ अपने पैसों से ही कर रह थे. इसलिए मुझे कुछ प्रॉपर्टी गि’रवी रखनी पड़ी थी क्योंकि मुझे उस वक्त कुछ समझ नहीं आ रहा था.

हालांकि बाद में फिर से सब कुछ सही हुआ और मेरे पास बहुत सारे ब्रांड आ गए जिससे मैंने वो सब वापस हासिल कर लिया. बहन के राजनीति में आने पर सोनू ने कहा- देखिये राजनीति में जो कुर्सी की ला’ल;च में आता है वह सही नहीं है. जिसको जनता खुद खीं’च’कर कुर्सी पर बैठाये वह असली चीज होती है. तो मालविका को मोगा की जनता ने खुद चुनाव में उतरने के लिए कहा है और वह जनता के लिए काम करेंगी। जैसे लंबे समय से करते आ रही हैं.

रेड करने आये अधिकारियों ने भी की सोनू सूद की प्रशंसा
Image Credit: Google

सोनू ने इस दौरान बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि, आज उनके पास करीबन 45 ब्रांड्स हैं जिनको वो प्रमोट करते हैं और उनके साथ जुड़े हैं. यानी सोनू आज के वक्त में देश के और फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े स्टार हैं. बात करें ब्रांड्स की तो शाहरुख़ और सलमान के पास भी करीबन 40 ब्रांड्स हैं. लेकिन सोनू के पास आज के समय में उनसे भी अधिक हो गए हैं.

जाहिर है इसके पीछे की वजह है उनकी देश भर में जब’र’द’स्त पॉपुलेरिटी और जनता के साथ सीधा कनेक्शन. सोनू आज हर व्यक्ति के दिल में घर कर चुके हैं. इसकी वजह से आज हर ब्रांड उनको अप्रोच करता है और अपने साथ जोड़ना चाहता है.

सोनू सूद का पूरी बात सुनने के लिए लिंक पर क्लिक करें: https://www.youtube.com/watch?v=GmiyzVFS0yU

Sonu sood helping migrants to reach home

इतने बड़े पैमाने पर लोगों की मदद करना और करोड़ों रुपये के इंतजाम के सवाल का भी सोनू ने जवाब दिया. उन्होंने बताया कि, देखिये यह सब अब टीम वर्क की वजह से संभव हो पा रहा है. मेडिकल के लिए कई अस्पताल हैं जो मेरे कहने पर बहुत ही कम पैसों पर इ’ला’ज कर देते हैं.

वहीं मजदूरों को भेजने की बात थी और आज पढाई करने से लेकर दवा और अन्य चीजें उपलब्ध कराना तो यह सब भी हजारों लोगों के जुड़ाव के कारण संभव हो पा रहा है.