देश के सबसे चर्चित सैंड आर्टिस्ट ने सोनू सूद को इस तरह दिया सम्मान, बनाई खूबसूरत आर्ट..

sudarshan patnaik sand art for sonu sood

अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) की मुहीम की हर कोई सराहना कर रहा है. उनके द्वारा मजदूरों की लगातार जो सेवा की जा रही है उसको गदगद हो उठा है और उनकी प्रशंसा करता नहीं थक रहा है. इसी बीच अब देश के सबसे मशहूर सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक (Sudarshan pattnaik) ने भी उनको अपने अंदाज में सममन दिया है. सुदर्शन ने सोनू की एक खूसबूरत सैंड आर्ट बनाई है जो अब हर तरफ छा गई.

देश के सबसे बड़े हीरो हैं सोनू

गौरतलब है कि, इन दिनों मजदूरों के चेहरे पर ख़ुशी लाने वाला कोई व्यक्ति है तो सिर्फ और सिर्फ सोनू सूद ही हैं. फिल्मों में विलेन बनने वाले अभिनेता ने रियल लाइफ में सबसे बड़ा हीरो बनकर जरूरतमंदों की मदद की है. आज लोग उनकी तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं. इसी बीच अब सुदर्शन पटनायक ने भी अपने अंदाज में उनकी तारीफ़ की और उनका एक शानदार आर्ट (Sonu sood sand art) बनाया है.

सुदर्शन (Sudarshan pattnaik) द्वारा बनाये गए इस आर्ट में उन्होंने सोनू को देश का हीरो बताया है. जाहिर है सुदर्शन की आर्ट (Sonu sood sand art) दुनिया भर में फेमस है और लोग उनकी कला के दीवाने हैं. वहीं अब उन्होंने अपने अंदाज में सोनू को सम्मान दिया है. जाहिर है इन दिनों हर कोई सोनू की सराहना करता नहीं थक रहा है. वहीं सोनू भी दिन रात प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने का काम कर रहे हैं.

Related Posts