सोनू नहीं उनकी बहन करेंगी राजनीति में एंट्री, इस विधानसभा सीट से लड़ेंगी चुनाव..जाने पार्टी का नाम

सोनू सूद की बहन करेंगी राजनीति में एंट्री

मसीहा, मददगार, महापुरुष न जाने किन किन नामों से नवाजे जा चुके अभिनेता सोनू सूद का अब राजनीति से जुड़ाव होता नजर आ रहा है. हालांकि वह खुद अभी राजनीति में एंट्री नहीं कर रहे हैं. बल्कि उनकी बहन मालविका सूद चुनावी मैदान में उतरेंगी. जी हां जिस बात की चर्चाएं लंबे समय से हो रही थीं आखिरकार उसपर अब विराम लगता नजर आया है. साथ ही अब एक नया चेहरा और नाम सामने आ गया. जाहिर है सोनू को लेकर लगातार यह चर्चा हो रही थी कि, वह पंजाब के आगामी चुनाव में अपनी राजनीतिक एंट्री ले सकते हैं.

लेकिन हाल ही में इस बात से पर्दा उठ गया और उन्होंने बता दिया कि, वह फिलहाल पॉलिटिक्स से कोई नाता नहीं जोड़ने जा रहे हैं. हालांकि उनकी बहन अब चुनाव लड़ेंगी.

रेड करने आये अधिकारियों ने भी की सोनू सूद की प्रशंसा
Image Credit: Google

गौरतलब है कि, सोनू आज देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में एक बड़ा नाम बन चुके हैं. वह हर इंसान के दिलों में घर कर गए हैं. जिस तरह से सोनू लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं. उससे लोग काफी हैरान भी हुए और कई बार उनके काम पर लोगों ने सवाल भी खड़े किये.

कई तरह की बयानबाजी देखने को मिली. तो वहीं जब सोनू कुछ समय पहले दिल्ली के सीएम केजरीवल के साथ नजर आये उसके बाद तो उनके राजनीति में आने की एंट्री काफी तेज हो गई थी. बहरहाल अब सोनू ने खुद इस बात पर विराम लगाते हुए बताया कि, वह नहीं उनकी बहन चुनावी मैदान में आ रही हैं

सोनू की तरह समाज सेवा का कार्य करती हैं मालविका सूद

जी हां मालविका सूद जोकि अपने भाई की ही तरह लंबे समय से जनता की सेवा करने का काम कर रही हैं. हालांकि वह अपने भाई सोनू की तरह इतने बड़े पैमाने पर जनता की मदद नहीं कर पाती हैं. लेकिन अपने गृह जिले मोगा में वह लम्बे समय से सेवा भाव का कार्य कर रही हैं. इसी बीच अब उन्होंने राजनीति में आने का निर्णय लिया जिससे वह बड़े स्तर पर और अच्छे से हर जरूरतमंद की मदद कर पाए.

जानकारी के लिए बता दें कि, सोनू सूद पंजाब के मोगा जिले के रहने वाले हैं. अब उनकी बहन इसी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी. हालांकि इस दौरान सोनू ने पार्टी के नाम का खुलासा नहीं किया है और अभी इसपर सस्पेंस बना हुआ है कि, आखिर मालविका किस पार्टी के टिकट से चुनाव में उतरेंगी.

सोनू सूद की बहन लड़ेंगी चुनाव

उन्होंने कहा कि “सही समय आने पर इसकी घोषणा” कर दी जाएगी. मोगा में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि मालविका तैयार है, लोगों की सेवा करने की उसकी प्रतिबद्धता का कोई जोड़ नहीं है. संभावना है कि मालविका सूद मोगा सीट से ही चुनाव लड़ सकती हैं.

खुद राजनीति में आने को लेकर सूद ने कहा, “पहले मालविका को समर्थन करना महत्वपूर्ण है. वो मोगा में हमारे जड़ों से जुड़ी हुई है. मैं अपनी योजना बाद में बताऊंगा. स्वास्थ्य का मुद्दा मालविका की पहली प्राथमिकता होगी.

सोनू सूद की बहन लड़ेंगी चुनाव

अगर वो चुनी जाती है, तो वो यह सुनिश्चित करेगी कि म’री’जों का इ’ला’ज मुफ्त में हो. साथ ही वो राज्य में बेरोजगारी के मुद्दे को भी उठाएगी. पंजाब के युवा ड्र’ग्स के रास्ते पर तभी जाते हैं, जब उनके पास काम नहीं होता है. हम इस पर पहले से काम कर रहे हैं.”

बता दें कि, सोनू सूद ने हाल ही में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से मुलाकात की थी. इन अटकलों को लेकर उन्होंने कहा कि वे दूसरे दलों के नेताओं से मिल सकते हैं.

सोनू सूद की बहन लड़ेंगी चुनाव

पिछले साल लॉकडाउन के दौरान कई प्रवासी कामगारों को उनके गृह राज्यों तक पहुंचने के लिए रेल, हवाई और सड़क के जरिए मुफ्त बस की व्यवस्था करने के बाद सोनू सूद ने सुर्खियां बटोरीं थी.

Sonu sood with Kejriwal

इससे पहले उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) प्रमुख अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की थी. हालांकि उस वक्त उन्होंने कहा था कि राजनीति के मुद्दे पर कोई चर्चा नहीं हुई. दिल्ली सरकार ने अगस्त में घोषणा की थी कि बॉलीवुड कलाकार सोनू सूद ‘देश के मेंटर’ कार्यक्रम के ब्रांड ऐम्बेसेडर होंगे.