सुशांत के फैंस ने कहा- देश के बेटे को मिले न्याय, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #CBIForSonOfIndia

CBI for son of India Is trending

सुशांत राजपूत के फैंस लगातार CBI जांच (CBI for Sushant rajput) की मांग कर रहे हैं. लोग प्रधानमंत्री मोदी तक को भी सोशल मीडिया पर टैग कर जल्द से जल्द CBI जांच कराने की मांग कर रहे हैं. वहीं अब सोशल मीडिया पर #CBIForSonOFIndia ट्रेंड करा दिया है. लोग (Sushant rajput fans) कह रहे हैं कि, देश के बेटे को न्याय मिले और जल्द जांच शुरू करवाई जाए. जाहिर है इससे पहले लोगों ने बिहार के बेटे को न्याय मिले की मांग की थी. अब यह आवाज और बु’लंद होती जा रही है.

इसी बीच हाल ही में भाजपा संसद स्वामी ने एक ट्वीट कर इस बात को जो’र दिया था कि, जल्द जांच शुरू हो. उन्होंने इसके लिए एक वकील भी हा’यर कर लिया।

सुशांत के फैन्स बोले देश के बेटे मिले न्याय

गौरतलब है कि, सुशांत के फैंस (Sushant rajput Fans) लगातार जांच करवाने की मांग कर रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर हर तरफ से बस एक ही आवाज उठ रही है. सुशांत को जल्द से जल्द मिले न्याय। इसी बीच अब लोगों ने आवाज और बु’लंद कर दी है और देश के बेटे को न्याय (Justice for Son of India) दिलाने के लिए सीएम से लेकर प्रधानमंत्री से जल्द से जल्द जांच करवाने की मांग कर रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर #CBIForSonOfIndia ट्रेंड कर रहा है. लोग कह रहे हैं कि, हमारे सुशांत और देश के बेटे को जल्द न्याय मिले।

सुशांत के फैंस ना’राज होकर वोट न देने की कह रहे थे बात

अभिनेता के एक फैन ने मा’यूसी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा– सुना था मोदी जी हैं तो सब मुमकिन है, लेकिन अब क्या हो गया. हमारे सुशांत को न्याय नहीं मिल रहा. मामले की अब तक CBI जांच नहीं हो पाई. बता दें कि, CBI जांच की मांग के बाद अब सुशांत के फैन्स (Sushant rajput fans said No CBi No Vote) सोशल मीडिया पर नया ट्रेंड चला रहे हैं. उनका कहना है कि, अगर मामले में CBI जांच नहीं होगी तो हम वोट भी नहीं देंगे।

Related Posts