ऋतिक की EX वाईफ सुजैन पहुंची पुलिस स्टेशन, फोटो देख हर कोई हुआ हैरान.. जानें क्या है वजह

सुजैन पहुंची पुलिस स्टेशन

बॉलीवुड के सुपर हीरो ऋतिक रोशन की वाइफ सुजैन खान अपने खास अंदाज की वजह से सोशल मीडिया पर काफी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. वह अपने बच्चों से मिलने भी जाती रहती हैं जिसकी फोटोज भी वह शेयर करती हैं. इसी बीच अब उनकी (Suzaine Khan Reach Bandra Police station) एक फोटो काफी चर्चा में बनी हुई है जिसमे वह बांद्रा पुलिस स्टेशन में नजर आई। सुजैन की इस फोटो को देखकर लोगों के मन में तमाम सवाल खड़े हो गए, अचानक वह पुलिस स्टेशन क्यों पहुंची।

हालांकि इस दौरान सुजैन के साथ उनकी पूरी टीम भी नजर आई है। यही नहीं सुजैन के साथ पुलिस वाले भी दिखाई दिए थे। सुजैन भी पूरी सुरक्षा के साथ दिखीं और अब हर तरफ उनकी यह फोटो वायरल हो रही है. सुजैन इस दौरान काफी स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। हाथों में बोतल और मुंह पर मास्क लगाए कैमरे में कैप्चर हुई.

Suzaine Khan Reach Bandra Police station

तो हम आपको बताते हैं कि, आखिर सुजैन (Suzaine Khan Reach Bandra Police station) पुलिस स्टेशन पहुंची क्यों थीं. दरअसल सुजैन खान एक पॉपुलर इंटीरियर डिजाइनर हैं। वह बांद्रा पुलिस स्टेशन के रिनोवेशन को देखने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंची थीं। सुजैन खान की निगरानी में ही पुलिस स्टेशन के रिनोवेशन काम चल रहा है।

सुजैन खान इस दौरान कैजुएल आउटफिट में नजर आई। सुजैन ने स्पोर्टिंग स्टाइलिश जींस कैरी की हुई थी। सुजैन खान ने मीडिया को देखकर हंसते हुए पोज दिए हैं। जाहिर है सुजैन की कई फिल्म स्टार्स के साथ बॉन्डिंग भी काफी अच्छी है और वह कई स्टार्स के घर और होटल को डिजाइन कर चुकी हैं.

Suzaine Khan banglow

खुद का घर भी किया था डिजाइन

सुजैन खान ने इससे पहले खुद का घर भी डिजाइन किया था। सुजैन का मुंबई के जुहू में खुद का आलीशान घर है। उनका ये आलीशान अपार्टमेंट बिल्डिंग के 15वें फ्लोर पर स्थित है।

सुजैन के घर का थीम डार्क ब्लू और ग्रे कलर है। सुजैन के इस घर में बड़ी बालकनी है। जहां पेड पौधे लगे हुए हैं। अपार्टमेंट में बड़ा लिविंग रूम है। साथ ही बैठने के लिए कई जगह है। इसके अलावा घर का किचन भी बेहद शानदार है।

इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ था है’क

Suzaine Khan banglow

सुजैन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने काम के सैंपल शेयर करती हैं। हाल ही में उनका इंस्टाग्राम अकाउंट है’क हो गया था। सुजैन खान ने अपने फैन्स को ऐसी स्थि’ति’यों से आगा’ह किया था। जाहिर है अगर आप भी सुजैन का इंस्टाग्राम विजिट करेंगे तो वहां आप खास डिजाइंस के सैम्पल्स और शानदार लुक्स वाली पेंटिंग देखेंगे।