स्वरा भास्कर ने इस TV Anchor पर जमकर जताई नाराजगी, कहा- सत्ता के तल’वे चा’टने..

स्वरा भास्कर ने पत्रकार को बताया गोदी मीडिया का दलाल

देश से माफ़ी मांगते हुए कृषि कानूनों के वापस लेने के प्रधानमंत्री मोदी द्वारा लिए गए फैसले के बाद से हल’चल देखने को मिल रही है. सोशल मीडिया पर कमेंट्स और प्रतिक्रियाओं की बाढ़ सी आ गई है. एक तरफ लोग खुशी जाहिर कर रहे हैं तो दूसरी तरफ कई मोदी समर्थक परेशान और दुखी नजर आ रहे हैं. इसमें आम जनता से लेकर कई बड़ी हस्तियां भी शामिल हैं जो कृषि कानून वापस लेने के फैसले से काफी आहत नजर आ रहे हैं. इसी बीच अब इसमें एक टीवी एंकर भी शामिल है जिनको सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

यही नहीं अब यह टीवी एंकर आम जनता के साथ ही स्वरा भास्कर के नि’शा’ने पर भी आ गए. जी हां यह कोई और नहीं बल्कि टाइम्स नाउ से जुड़े एंकर सुशांत सिन्हा हैं. कृषि कानून वापस लिए जाने के बाद से वह लगातार मोदी सरकार पर नाराजगी जाहिर करते दिख रहे.

कृषि कानून वापस लेने के फैसले पर क्या बोले फिल्म स्टार्स

इसी बीच अब लोग सुशांत के पुराने ट्वीट्स निकालकर उनको जमकर ट्रो’ल कर रहे हैं. एक तरफ जहां सुशांत कृषि कानून वापस लिए जाने के फैसले को गलत बताते नजर आ रहे हैं.

एक दो नहीं बल्कि कई ट्वीट कर उन्होंने मोदी सरकार के फैसले को गलत बताया. यही नहीं उन्होंने तो वीडियो जारी कर अपना दुःख भी जाहिर किया.

एंकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा जिसमे वह काफी भावुक होते हुए पीएम मोदी के फैसले पर दुःख जता रहे. वह कहते नजर आ रहे कि, आखिर आप कुछ किसानों के सामने क्यों झुक गए. चुनाव की वज से आप इतना घब’रा गये कि, देश के अन्य किसान जो इस कानून के साथ थे उनका नहीं सोचा.

स्वरा भास्कर ने TV Anchor को बता दिया दलाल

तो इस बीच अब सुशांत के एक ट्वीट को लेकर स्वरा भास्कर ने उनकी जमकर क्लास लगा दी. यही नहीं स्वरा ने तो एंकर को गोदी मीडिया का द’लाल तक कह डाला.

अब स्वरा के इस ट्वीट पर लोग उनकी भी आलोचना करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, सुशांत सिन्हा ने अपने एक पुराने ट्वीट पर आई प्रतिक्रिया का जवाब देते हुए लिखा था, “जब इंसान पं’चर बनाने का पु’श्तै’नी काम छोड़कर कुछ और करता है तो ऐसी ही गलतियां करता है.

सरकार की आलोचना और सवाल पूछने के मेरे पुराने और कल तक के ट्वीट/वीडियो निकालने की मेहनत में जनाब अपना ही एजेंडा ध्व’स्त कर रहे कि मोदी सरकार से तो सवाल पूछे ही नहीं जाते कभी। थैंक यू। लगे रहो।”

सुशांत सिन्हा का यह ट्वीट देख अभिनेत्री स्वरा भास्कर भ’ड़’क उठीं, स्वरा भास्कर ने सुशांत सिन्हा को जवाब देते हुए कहा, “गोदी मीडिया का द’ला’ल इस देश के मेहनत क’श कामगार वर्ग की खि’ल्ली उड़ा रहा है! जी हां जनाब, सत्ता के त’ल’वे चा’टने से ज़्यादा मेहनत लगती है पं’क्च’र बनाने में।”

वायरल वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें: https://twitter.com/FakirHu/status/1462113672889651204

इन दोनों के ट्वीट पर अब सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है. कुछ यूजर्स एंकर का समर्थन कर रहे है तो कुछ अभिनेत्री के समर्थन में ट्वीट कर रहे है. कई लोग स्वरा की आलोचना भी करते नजर आ रहे. तो कई लोग स्वरा की बात का समर्थन करते दिखाई दे रहे हैं.

बहरहाल कृषि कानून वापस लिए जाने के बाद से जनता दो गु’टों में नजर आ रही है. एक मोदी सरकार के फैसले को सही बता रही है. तो वहीं एक वर्ग फैसले को गलत बताते हुए आलोचना कर रहा है.

कृषि कानून वापस होने का फैसला सुन टूट गया कंगना का दिल

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को प्रकाश पर्व के मौके पर राष्‍ट्र के नाम संबोधन में तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान करके हर किसी को चौं’का दिया था. उन्‍होंने अपने संबोधन में आंदोलन ख’त्‍म कर किसानों को घर लौटने की अपील भी की. उन्‍होंने कहा कि किसान अपने खेत में लौटें, अपने परिवार के बीच लौटें.