तैमूर के भाई के नाम से उठा पर्दा, बेबो ने दूसरे बेटे का नाम रखा ‘जेय’..जाने क्या है इसका अर्थ

जाने क्या है तैमूर के भाई का नाम

बेबो यानी करीना कपूर खान अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली करीना के फैन्स को जिस चीज का इंतजार काफी समय से था वह अब सामने आ गया. जी हां अब उनके दूसरे बेटे को लेकर एक बड़ा खुलासा हो गया है. दरअसल बेबो ने अपने दूसरे बेटे यानी तैमूर (Taimur Brother Name) के भाई नाम का खुलासा कर दिया है. फैन्स को अब उनके दूसरे बेटे का नाम जानने का मौका है.

दरअसल बेबो ने अपने दूसरे बेटे का नाम रखा है ‘जैह’ अब आप इस नाम को सुनकर काफी हैरान होंगे कि, आखिर यह कैसा नाम है. तो वहीं सोशल मीडिया पर तैमूर के भाई के नाम से पर्दा उठने के बाद लोग करीना को ट्रोल भी करते नजर आ रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि, इस साल करीना ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था. जिसके नाम के ऐलान का इंतजार लोग अभी तक कर रहे हैं। बीते दिनों मीडिया में आई खबरों की मानें तो करीना-सैफ ने अपने छोटे बेटे का नाम जे (Jeh) रखा है। यह काफी अनोखा नाम है, जिस पर लोगों के अपने-अपने विचार हैं।

हालांकि कुछ लोग ऐसे हैं जो करीना-सैफ (Kareena second Baby name) को इस नाम के चलते ट्रोल कर रहे हैं। करीना-सैफ के छोटे बेटे के नाम का मजाक उड़ाते हुए लोग कह रहे हैं कि बॉलीवुड के इस कपल ने अपने छोटे बेटे का नाम जहांगीर या फिर जलालुद्दीन रखा है, जिस कारण उसे शॉर्ट में जे बुलाते हैं। जाहिर है तैमूर के नाम को लेकर भी काफी हं’गामा देखने को मिला था. सोशल मीडिया पर एक नई बहस शुरू हो गई थी जो काफी समय तक चली. वहीं अब बेबो को अब लोग उनके दूसरे बेटे (Taimur Brother Name revealed) के नाम को लेकर भी ट्रोल कर रहे हैं.

रिपोर्ट्स के मुतबिक, करीना ने इस नाम को काफी सोच समझकर और ज्योतिषियों के बताये अनुसार रखा है. ऐसा कहा जा रहा है कि, यह एक पारसी नाम है जिसका अर्थ होता है- आना यानी कमिंग’ बहरहाल अब इस नाम को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है और लोग तमाम तरह की बयानबाजी करते नजर आ रहे हैं.

इससे पहले हाल ही में बेबो ने एक फोटो पोस्ट की थी. इस फोटो में वह एक अल्ट्रसाउंड की कॉपी पकडे नजर आ रही थीं. इसको देखकर लोगों ने काफी हैरानी जताई थी और लोग पूछ रहे थे कि, क्या अब तीसरा बेबी होने वाला है. तो वहीं कुछ ने कहा- अब यह मत कहना की तीसरा बेबी भी आने वाला है. वहीं करीना आने भी इस फोटो के साथ ऐसा मजेदार कैप्शन दिया था जिससे लोगों के मन में कई सवाल उठने लगे थे.