सलमान के बाद अब खेत में उतरे छोटे नवाब, अब्बा के साथ मिलकर इस फसल की ली ट्रेनिंग..

kheti karte najr aye chote nawab

छोटे नवाब और बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड तैमूर अली खान अक्सर अपने क्यूट अंदाज की वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. ऐसे में अब हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा काम किया है जिसको देखकर हर कोई उनकी तारीफ़ कर रहा है और एक बार फिर उनका फैन हो गया है. तैमूर (Taimur doing Farming with Dad) की यह खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan Photos) पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ खेतों में काम करते नजर आ रहे हैं. जाहिर है लॉक डाउन के दौरान ऐसी ही एक और फोटो काफी सुर्ख़ियों में रही थी और वो थी भाईजान सलमान खान की.

taimur doing farming with dad Saif

जी हां सलमान अपने फार्म हॉउस में थे जहां उन्होंने कुछ समय खेती का आनंद भी लिया था. वहीं अब छोटे नवाब भी उन्ही की तरह खेत में नजर आये.

पापा सैफ अली खान के साथ खेती करते तैमूर अली खान (Taimur Doing farming with Dad Saif) की हर तरफ चर्चा में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर लोग इसको काफी पसंद कर रहे हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सैफ खेतों में काम कर रहे हैं और तैमूर भी उनका भर’पू’र साथ निभा रहे हैं. फैन्स दोनों की तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. कुछ ही मिनटों में फोटो पर हजारों लाइक मिल चुके हैं. वैसे भी तैमूर की कोई भी फोटो आते ही सुर्खियों में छा जाती हैं.

Taimur dong Farming with saif

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने हाल ही में तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के बारे में बात करते हुए कहा था, “मुझे लगता है कि उसे पता चल गया है कि यहां कुछ जगहों पर कैमरा जरूर होगा. वह कभी भी फोटोग्राफ क्लिक करवाना ज्यादा पसंद नहीं करता है. यहां तक कि घर पर भी नहीं.

लेकिन वह समझता है, मेरा मतलब है कि जब भी कैमरा फ्लैश होता है तो वह मुस्कुराता है, लेकिन ये चीजें वह हमेशा देखता है इसलिए इनके बारे में ज्यादा सोचता नहीं है.

Taimur call ae bhai log to paprazi

यह थोड़ा मजेदार है कि जिस घर में हम रहते हैं, वह पूरा भरा हुआ है. वहां हर जगह पेंटिंग्स, किताबें और कई चीजें रखी रहती हैं. तैमूर ने उन चीजों के बीच ही अपना रास्ता बना लिया है. उसने कभी भी कोई चीज नहीं तो’ड़ी.”