सलमान ने ऐसे कराई थी सोनाक्षी की बॉलीवुड में एंट्री, आज दबंग गर्ल के नाम से हैं फेमस

बॉलीवुड की दबंग गर्ल यानी कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi sinha) ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। बता दें कि उनका जन्म 2 जून 1987 को हुआ था। सोनाक्षी के माता-पिता दोनों ही स्टार हैं। शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की बेटी सोनाक्षी को बॉलीवुड की दुनिया में 10 साल हो चुके हैं। उनकी पहली फिल्म दबंग साल 2010 में रिलीज हुई थी।

फिल्मों में आने का नहीं था मन

सोनाक्षी सिन्हा ने इस बात को बताया था कि उनका फिल्मों में आने का मन नहीं था। उनके पिता और मां दोनों ही फिल्म जगत में सफल पारियां ख’त्म कर चुके थे। उनके पिता अब तक पूरी तरह से अपने राजनीतिक करियर पर फोकस करने में लगे थे। उसी दौरान सोनाक्षी का वजन भी इतना ज्यादा था कि उन्हें बतौर अभिनेत्री फिल्मी दुनिया में कदम रखने में बेहद मुश्किल होती।

जानिए कैसे मिली थी सोनाक्षी को बॉलीवुड की दुनिया मे एंट्री

सोनाक्षी अपने फिल्मी करियर को लेकर काफी ज्यादा टेंशन में थी। तब बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान ने उनका साथ दिया। सलमान ने उनको बुलाया और कहा कि मैं तुमको अपनी फिल्म में कास्ट करूंगा। लेकिन उसके लिए पहले तो अपना वजन थोड़ा सा काम करना पड़ेगा। सोनाक्षी (Sonakshi sinha) ने इस बात को बताया कि वह काफी खाती है। खाने पर रोक लगाना उनके लिए काफी ज्यादा मुश्किल भरा रहा है।

इसके बाद ही सोनाक्षी ने बताया कि सलमान खान की ओर से इतना भरोसा और यह मांग रखे जाने के बाद सोनाक्षी ने दिन-रात मेहनत की. अपने वजन को काबू में किया। कुछ महीनों में वह फिर जब सलमान से मिली तो उनका फिल्म में होना तय हो चुका था। लेकिन तभी सलमान ने सोनाक्षी से एक नई शर्त रख दी।

सलमान की दूसरी शर्त
सलमान ने सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi sinha) को दबंग में काम देने के बदले उनसे 1 ट्रीट मांगी थी। सोनाक्षी सिन्हा कहती है कि वह ऐसा दिन था जब उनकी जेब में बिल्कुल ही पैसे नहीं थे। उन्होंने सलमान की ओर से ट्रीट की मांग किए जाने के बाद अपने जेब में देखा और उन्हें कुल 3000 ही मिले। इसके बाद सोनाक्षी ने सोचा कि वह सलमान को 3000 में कैसे ट्रीट दे सकती है।

सोनाक्षी ने सलमान की ट्रीट को आगे के लिए टाल दिया. लेकिन समय धीरे-धीरे निकलता गया और दोनों ही कलाकार आपके अपने कामों में इतने ज्यादा व्यस्त हो गए कि, सलमान भी भूल गए। लेकिन अब सोनाक्षी इस बात को बताती है कि मैं आज भी इस बात का अफसोस है कि उन्होंने अभी तक सलमान को दबंग के लिए अभी तक ट्रीट नहीं दी है।

Related Posts