Video: हरे रंग की लिपस्टिक लगाकर घूमने निकलीं उर्फी, बताया किस चीज से बनाई है यह ड्रेस..

Urfi Javed Green Lips Look

सोशल मीडिया सें’सेशन और अनोखी स्टाइल के लिए मशहूर उर्फी फिर खबरों में हैं. वैसे तो उर्फी अक्सर ही अपनी ड्रेस और गजब फैशन के लिए चर्चा में बनी रहती हैं. लेकिन वह कुछ कुछ समय में ऐसी गजब ड्रेस पहनकर सामने आ जाती हैं जिसको देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. इस बा’र भी कुछ ऐसा ही हुआ जब उर्फी ने न सिर्फ अपनी ड्रेस बल्कि लिपस्टिक की वजह से भी लोगों का ध्यान आकर्षित किया है. उर्फी का यह नया अंदाज हर तरफ छाया हुआ है.

गौरतलब है कि, उर्फी जावेद फैशन की दुनिया में आज चर्चित नाम बन चुकी हैं. सोशल मीडिया पर ऐसा कोई नहीं होगा जो उनको न जानता हो, साथ ही उनकी ड्रेस और फैशन से भी लोग काफी वाकिफ हैं.

Who is Urfi Javed Fashion Designer

ऐसे में बीच बीच में उर्फी एकदम अलग अंदाज अपना लेती हैं जो आंखें खोल देता है. अपने फैशन की वजह से उर्फी ने रणवीर सिंह से लेकर मसाबा गुप्ता तक से तारीफ हासिल की हैं.

हालांकि उर्फी को इस फैशन की वजह से सोशल मीडिया पर आलोचना का भी खूब सामना करना पड़ता है. केवल सोशल मीडिया यूजर ही नहीं कुछ सेलिब्रिटी ने भी उनके कपड़ों को लेकर आलोचना करते नजर आते हैं.

Urfi Javed Green Lips Look

अब हाल ही में उर्फी ने बेहद अलग और गजब का स्टाइल कैरी किया जिसके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. दरअसल उर्फी ने हरे रंग की लिपस्टिक लगाई थी. उन्होंने इसके साथ ही सफेद कलर की एक ड्रेस पहनी हुई थी. इसमें उर्फी काफी स्टाइलिश लग रही थीं. लेकिन उनका बो’ल्ड अंदाज और लिपस्टिक का कलर लोगों को रा’स नहीं आ रहा है.

बता दें कि, उर्फी ने अपने सोशल मीडिया पर भी इस लुक को शेयर किया है. वहीं सोशल मीडिया पर उनका यह लुक जमकर वायरल हो रहा है. उर्फी के इस वीडियो पर एक यूजर ने कहा, ‘मैडम गलती से पेन की स्याही पी ली है.‘ एक अन्य ने कमेंट किया, लिपस्टिक की जगह इं’क लगा लिया क्या?’ एक ने कहा, ‘तभी कहते हैं कि ‘पेन की रिफिल को पीछे से मत खीं’चो.. लग गई ना इंक सारे मुंह पर’ एक यूजर ने लिखा, ‘पहले कपड़े समझ नहीं आते थे अब मेकअप भी.‘

urfi Javed Backless Look

आपको बता दें कि, उर्फी ने पपराजी से बात करते हुए अपनी ड्रेस के बा’रे में भी बताया. जाहिर है उर्फी यह कई बा’र कह चुकी हैं कि वह सभी ड्रेस खुद ही डिजाइन करती हैं और अलग अलग चीजों से अपने कपड़े बना लेती हैं. अब उन्होंने इस सफेद ड्रेस के बा’रे में बताया कि यह दरअसल एक शर्ट से बनाई गई है. उसकी स्लीव से ऊपर का हिस्सा और बाकि नीचे की स्कर्ट बनाने में लगा है.