URI वाले डायरेक्टर अब Ranveer Singh और Sanjay Dutt के साथ बनाएंगे बड़ी एक्शन फिल्म, जाने नाम क्या रखा

विक्की कौशल के साथ Uri फिल्म से अपना धमाकेदार डेब्यू करने वाले डायरेक्टर आदित्य धर अब एक बड़ी एक्शन फ़िल्म की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए उन्होंने एक से एक दिग्गज एक्टर्स लिए हैं जो धमाल मचाते नजर आएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में रणवीर सिंह, संजय दत्त के अलावा दो और दमदार एक्टर नजर आएंगे. तो वहीं लीडिंग लेडी भी एक्शन करते नजर आएँगी.

रणवीर सिंह और संजय दत्त आएंगे साथ

जी हां, अब पहली बार रणवीर सिंह और संजय दत्त की जोड़ी भी बड़े परदे पर देखने को मिलने वाली है. इसके लिए आदित्य धर ने तयारी कर ली है और वो फिल्म की स्क्रिप्ट पर तैयारी कर चुके हैं. ऐसा कहा जा रहा है फिल्म में अरजुन रामपाल और आर माधवन भी बेहद कड़क रोल में नजर आएंगे. हालांकि अभी फिल्म की ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें: Don 3 की शूटिंग करने इस देश में जायेंगे Ranveer Singh, हो गई बड़ी तैयारी.. जल्दी से पढ़ें पूरी डिटेल

लेकिन आदित्य (Uri Director New Movie With Ranveer Or Sanjay dutt) ने पूरी तयारी कर ली है और वह इस फिल्म को अपनी प्रोडक्शन कम्पनी B 62 Studios के तहत बनाएंगे. साथ ही एक बड़ा प्रोडक्शन हाउस भी फिल्म को प्रोड्यूस करने वाला है. अगर यह स्टार कास्ट फ़ाइनल हुई तो फिल्म काफी धमाल मचा सकती है. वहीं फिल्म के टाइटल की बात करें तो इसका नाम अभी Dhurandhar बताया जा रहा है. देखना होगा आदित्य, रणवीर और संजय के साथ फिल्म के दूसरे प्रोड्यसूर क्या इस टाइटल के साथ फाइनली एनाउंसमेंट करेंगे.

Leave a Comment