मुनव्वर के शो का फिर शुरू हुआ विरोध, VHP ने दिल्ली पुलिस को लेटर लिखकर की यह मांग..

VHP Oppose Munawar Show

कंगना के शो के विनर रह चुके कॉमेडियन मुनव्वर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. वैसे तो वह शो का विनर बनने के बाद से लगातार अपने नए प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं. लेकिन इस बीच उनके कुछ शो होने वाले हैं और हुए हैं. इस बीच अब दिल्ली में 2 दिन बाद उनका एक शो होना है जिसको लेकर विहिप ने नाराजगी जताई है.

यही नहीं विहिप की तरफ से कमिश्नर को एक लेटर लिखकर मुनव्वर के शो को लेकर खास मांग रखी गई है. अब यह मामला फिर से हर तरफ चर्चा में बना हुआ है और फैन्स को इंतजार है आखिर शो का क्या होगा.

Munawar Show In Delhi on 28th

जाहिर है कुछ साल पहले मुनव्वर के कुछ जो’क्स को लेकर काफी विरोध हुआ था जिसके बाद उनके लगातार कई शो र’द्द हो गए थे. यही नहीं उनके खिलाफ केस भी दर्ज हुआ था.

तो अब एक बा’र फिर से कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. खबरों के मुताबिक, मुनव्वर के शो होने से पहले ही विहिप और हिन्दू सेना ने विरोध और प्रदर्शन करने की बात कही है. ऐसा न होने के लिए उन्होंने कमिश्नर को लेटर लिखकर एक मांग रखी है.

Kangana Revealed About Munawar Win

अब इस मामले के सामने आने के बाद फिर से मुनव्वर का नाम हर तरफ सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जाहिर है मुनव्वर कुछ समय पहले कंगना के एक शो में नजर आये थे और उन्होंने इस शो को जीत भी लिया था. इसके बाद वह सोशल मीडिया पर पॉपुलर नाम बन गए.

वहीं अब उनका एक शो राजधानी दिल्ली में होने वाला है. खबरों की माने तो, यह कार्यक्रम केदारनाथ सहनी ऑडिटोरियम में 28 अगस्त को होना है और कार्यक्रम के पहले ही इसका विरोध शुरू हो गया है.

मुनव्वर पर हिंदुओं की आस्था के खिलाफ बयानबाजी का आरोप है और इसी को लेकर उनके खिलाफ फिर से नाराजगी देखने को मिल रही. दरअसल विहिप ने दिल्ली कमिश्नर को लेटर लिखकर कॉमेडियन मुनव्वर के शो को र’द्द करने की मांग की है.

विहिप के साथ ही हिन्दू सेना ने भी पत्र लिखा है और मुनव्वर को हिंदू विरो’धी बताते हुए शो र’द्द करने की मांग की हैं. विहिप का आरोप है कि कॉमेडियन ने अपने शो में पहले भी कुछ ऐसा जिससे भावनाएं आ’ह’त हुई और हिंदू देवी देवताओं को लेकर भी मजाक बनाया.

VHP Oppose Munawar Show

ऐसे में अब विहिप ने मांग की है कि, उनके कार्यक्रम को र’द्द किया जाये. यही नहीं लेटर में लिखा गया है कि अगर मुनव्वर का शो कैंसिल नहीं हुआ तो विरोध प्रदर्शन करेंगे. ऐसे में अब इस लेटर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर काफी लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे और इसको गलत बता रहे. अब देखना होगा कि 28 को आखिर क्या होता है.