Video: ग्रेजुएट चाय वाली लड़की से मिलने पहुंचे साउथ स्टार विजय, देखते ही लग गई लोगों की भी’ड़..

Vijay Met graduate Chai Girl

साउथ स्टार विजय इन दिनों हर तरफ चर्चा में बने हुए हैं. उनकी फिल्म, Liger रिलीज होने वाली है जिसका प्रमोशन शानदार अंदाज में कर रहे हैं. बता दें कि, इस फिल्म से जहां विजय बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं, वहीं अनन्या पांडे साउथ में अपने करियर की शुरुआत करने वाली हैं. ऐसे में यह फिल्म उनके और उनके फैंस के लिए भी काफी अहम मानी जा रही है.

दर्शक अपने सुपरस्टार की इस पैन इंडिया फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इन सब के बीच अनन्या और विजय फिल्म का प्रमोशन अलग-अलग शहरों में जाकर कर रहे हैं. इस बीच अब विजय प’ट’ना शहर पहुंचे हैं.

Vijay with Ananya on Promotion

जहां पर उन्होंने सबसे पहले उस लड़की से मुलाकात की जो अपने कॉलेज के बाहर ही चाय का स्टाल लगाती है. जी हां इस लड़की का नाम आपने भी सुना होगा जो कुछ दिन पहले काफी ख़बरों में थीं.

इन्होने अपना चाय का स्टाल खोला है जिसका नाम है “graduate Chai Stall’ अब विजय जब शहर में फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंचे तो उनको देखते ही वहां काफी लोग एकत्रित हो गए. विजय ने जाकर मुलाकात की और इस दौरान उन्होंने बुके देकर विजय का स्वागत किया.

बता दें कि, फिल्म Liger 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. पहली बा’र अनन्या और विजय की जोड़ी देखने को मिलने वाली है और दर्शक इसको लेकर काफी बेताब नजर आ रहे हैं. फिल्म का काफी शानदार अंदाज में प्रमोशन चल रहा है और विजय की खास स्टाइल भी चर्चा में बनी रहती है.

दरअसल विजय जब भी प्रमोशन में नजर आते हैं तो वह इस दौरान चप्पल पहने रहते हैं और इसको देखकर लोग उनके का’यल हो जाते हैं. इतने बड़े स्टार हैं एयर स्लीपर पहनकर फिल्म का प्रोमोशन कर रहे हैं.

इन दिनों दोनों स्टार्स अपनी फिल्म का जगह-जगह जाकर प्रमोशन कर रहे हैं. जहां पिछले दिनों विजय को फिल्म ‘God Father’ के सेट पर देखा गया था. वहीं अब अभिनेता को प’ट’ना की गलियों में चाय का आनंद लेते हुए नजर आये है.

दरअसल, साउथ के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक विजय फिल्म का प्रमोशन करने शहर पहुंचें. इस दौरान अभिनेता शहर की गलियों में मशहूर ‘ग्रेजुएट चाय वा’ली’ के स्टॉल पर पहुंचें. वहां विजय ने चाय का मजा लेने के साथ-साथ स्टॉल के स्टाफ के साथ खूब मस्ती भी की.

इतना ही नहीं विजय वहां मौजूद लोगों के साथ भी सेल्फी लेते नजर आए. अब अभिनेता की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और लोग जमकर विजय की तारीफ कर रहे हैं. जाहिर है विजय को साउथ में लोग काफी प्यार करते हैं और अब वह पहली बा’र बॉलीवुड यानी हिंदी डेब्यू करने जा रहे हैं. जिसको लेकर वह दर्शकों के बीच जकर फिल्म प्रमोट कर रहे. अब देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म कैसा रिस्पॉन्स करती है.