विकास द एं’ड: गांव के लोग बोले-अब हमें असल मायने में मिली आजादी,संगीत कार्यक्रम कर मनाएंगे खुशी

Vikas dubey Bikru Villagers show happiness

बिकरू गांव के कुख्या’त अपरा’धी विकास दुबे की कहानी का अं’त (Vikas dubey Story is E’nd) हो गया. विकास के मा’रे जाने के बाद लोग एक तरफ सीएम योगी की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं. तो वहीं उसके बिकरू गांव वाले (Vikas Bikru Villagers) लोग भी ख़ुशी जाहिर कर रहे हैं.

ताजा तस्वीरें सामने आई हैं जिसमे लोग एक दूसरे को मिठाई खिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं.उनका कहना है कि, अब वह बहुत खुश और स्वतंत्र हैं.

विकास के गांव वाले बो’ले अब हमें असल मायने में मिली आ’जादी

जी हां विकास दुबे की कहानी का अं’त होने के बाद उसके अपने बिकरू गांव (Vikas dubey Bikru Villagers) में भी ख़ुशी का माहौल देखने को मिल रहा है। न्यूज एजेंसी ANI द्वारा शेयर की गई ताजा तस्वीरें सामने आई हैं जिसमे आप देख सकते हैं कि, लोग एक दूसरे को मिठाई खिलाकर ख़ुशी जाहिर करते नजर आ रहे हैं. लोगों का कहना है कि, अब गांव में लोग काफी अच्छी जिंदगी जियेंगे। साथ ही लोगों का कहना है कि, वह अब पूरी तरह से स्वतंत्र हैं, अब हमें असल मायने में आजा’दी मिली .

Bikru villagers said we get real Freedom now

वहीं अब विकास के खा’त्मे के बाद उसके गांव में जश्न जैसा माहौल नजर आ रहा है. विकास द्वारा स’ताये गए एक व्यक्ति ने कहा- आज मैं बहुत खुश हूं, हमने इस ख़ुशी में शाम को संगीत कार्यक्रम रखा है.

Related Posts