पहले विकास को अप’राधी मानने से इंकार कर रहे थे पिता, एन्का’उंटर हो गया तो बोले- अच्छा हुआ..

Vikas dubey father save him

कु’ख्यात अपरा’धी विकास दुबे को उसके किये का अं’जाम मिल गया और आखिरकार उसका अं’त हो गया. विकास के मा’रे जाने के बाद लोग सीएम योगी की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं. तो वहीं उसके बिकरू गांव वाले भी ख़ुशी जाहिर कर रहे हैं. तो इस घट’ना को लेकर उसके परिवार वालों का भी बयान सामने आ रहा है. पहले जो पिता (Vikas dubey Father) अपने बेटे को अप’राधी मानने से इंकार कर रहे थे.

अब वह ही कह रहे हैं कि, अच्छा हुआ. जी हां विकास के पापा अब अपनी बातों से पलट गए हैं और पुलिस की कार्र’वाई को सही बता रहे.

विकास के पिता बोले- अच्छा हुआ मा’र दिया गया

8 पुलिस वालों को बेर’हमी से मा’रने वाले विकास दुबे (Vikas dubey kanpur wala story is End) का अं’त हुआ और उसके अं’त के साथ ही अब लोगों में ख़ुशी है. श’हीद हुए पुलिस कर्मियों के घर वाले भी खुशी जाहिर कर रहे हैं. तो वहीं विकास के परिजन भी घट’ना को सही बता रहे हैं. जी हां अब विकास के पिता (vikas dubey father) भी पुलिस की कार्र’वाई का समर्थन कर रहे हैं. जो पहले उसको अप’राधी मानने तक से इंकार कर रहे थे. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा – अच्छा हुआ जो मा’रा गया, हमारी बात सुनता नहीं था. अगर सुनता होता तो आज ऐसा थोड़ी न होता.

विकास की पत्नी ने दी ध’मकी- मैं उठाउंगी बं’दूक

कु’ख्यात अप’राधी विकास दुबे को आज यूपी पुलिस ने एन्का’उंटर में ढे’र कर दिया। इसके बाद आज देर शाम उसका भैरवघा’ट में अं’तिम सं’स्कार किया गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दौरना विकास की पत्नी (Vikas dubey wife) काफी आ’ग ब’बूला नजर आई और उसने मीडिया पर ही गु’स्सा जाहिर किया और उनपर आ’रोप लगाया कि, उन लोगों ने इस घट’ना को अंजाम दिलवाया। यही नहीं बताया जा रहा है कि, उसने इस दौरान गु’स्सा जाहिर करते हुए मीडिया कर्मियों को गं’दी गं’दी गा’लियां भी दी.

Related Posts